Breaking News

कांग्रेस और जेडीएस का जो विधायक बिका उसकी फोटों पर जूतों की माला पहना कर फोटो वायरल कर दूंगी- अलका लांबा

Posted on: 17 May 2018 15:12 by Lokandra sharma
कांग्रेस और जेडीएस का जो विधायक बिका उसकी फोटों पर जूतों की माला पहना कर फोटो वायरल कर दूंगी- अलका लांबा

अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अलका लांब ने एक बार फिर नए विवाद को जन्म दे दिया है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है,  जिसमें उन्होंने लिखा है कि “काँग्रेस और JDS का जो MLA बिका, उस पर पाँच साल तक के लिए अब “बिकाऊ विधायक” का लेबल लगा कर उसकी फ़ोटो पर जूतों का हार डाल कर देश भर में उसकी फ़ोटो को वायरल करने का पहला काम मैं करुँगी, अगर आप यह करने के लिये दूसरे नंबर पर तैयार हैं तो रिट्वीट जरूर करें। देश नहीं बिकने दूँगा.”

दरअसल इन दिनों न सिर्फ देश की सम्पूर्ण राजनीति की बल्कि आम जनता की नज़र भी कर्नाटक पर टिक गयी है. कर्नाटक की जनता ने किसी भी पार्टी पर पूरा विश्वास नहीं दिखाया है. जिससे कर्नाटक की राजनीति में रोज कई नाटक दिखने को मिल रहे हैं. फिर चाहे वो कर्नाटक के राज्यपाल द्वारा येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री की शपथ दिलाना हो या कांग्रेस का इस शपथ के खिलाफ धरना प्रदर्शन हो.

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब अलका लांब के ट्वीट से सुर्खियाँ बनी हो. इससे पहले भी अभी हाल ही में वे प्रधानमंत्री मोदी पर किये ट्वीट को ले कर विवादों की वजह बन चुकी थी. इस ट्वीट में प्रधानमंत्री को उन्होंने लोकतंत्र का हत्यारा कहा था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com