Breaking News

मीडिया के सामने रो पड़ी आप नेता आतिशी, गौतम पर लगाया गंभीर आरोप | Critical Allegations against Gautam Gambhir by AAP Leader

Posted on: 09 May 2019 17:09 by Surbhi Bhawsar
मीडिया के सामने रो पड़ी आप नेता आतिशी, गौतम पर लगाया गंभीर आरोप | Critical Allegations against Gautam Gambhir by AAP Leader

लोकसभा चुनाव के दौर में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। पूर्व दिल्ली से आम आदमी की प्रत्याशी आतिशी मीडिया के सामने रो पड़ी। प्रेस कांफ्रेंस में आम आदमी पार्टी ने आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पैम्पलेट बांटने का आरोप लगाया। पार्टी ने यह आरोप इसी सीट से भाजपा के प्रत्याशी गौतम गंभीर पर लगाया है। इसी को लेकर पार्टी नेता मनीष सिसोदिया और आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस की थी।

आतिशी ने आरोप लगाया कि चुनाव में गौतम गंभीर कितना गिर सकते है, ये उन्होंने और उनकी पार्टी ने दिखा दिया। ये पर्चा है जिसे बीजेपी और गौतम गंभीर जी ने पूरे लोकसभा क्षेत्र में इसे बंटवाया है। आतिश ने कहा कि मेरे जैसा इंसान राजनीति में इसिलए नहीं है कि उसे पैसा चाहिए।

वही आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि इस पैम्पलेट में आतिशी के बारे में काफी आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं। इस मामले पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर गौतम गंभीर पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि गौतम गंभीर आप मेरे खिलाफ और आतिशी के खिलाफ पर्चे बंटवाकर चुनाव जीतना चाहते हैं। आप पर शर्म है! पूर्वी दिल्ली की जनता मुझे और आतिशी को जानती है लेकिन इन पर्चों के माध्यम से आपने अपने बारे में बता दिया है। यही आपका चरित्र है।

वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट गौतम गंभीर पर हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि कभी कल्पना नहीं थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं। अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं। केजरीवाल ने कहा- आतिशी मजबूत रहो, मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा। इन्हीं ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com