Breaking News

आमिर खान ‘फिरंगी मल्‍लाह’ को कॉपी कहने पर भड़के

Posted on: 05 Nov 2018 10:32 by Ravi Alawa
आमिर खान ‘फिरंगी मल्‍लाह’ को कॉपी कहने पर भड़के

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे बड़े सितारों से सजी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान जल्द ही रिलीज होने वाली है.

इस समय फिल्म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान के कलाकार फिल्म के प्रमोस्तान में बिजी है. सबसे ज्यादा फिल्म का प्रमोस्तान अभिनेता आमिर खान कर रहे है. आमिर खान कई टीवी शो पर भी फिल्म का प्रमोतिओं कर रहे है.

फिल्म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में आमिर खान फिरंगी मल्‍लाह के रोल में नजर आने वाले है. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही आमिर खान के इस लुक को लोगों ने हॉलीवुड की फेमस फिल्‍म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के जैक स्‍पैरो के किरदार को कॉपी बताया है.

सोशल मीडिया पर भी आमिर खान के फिरंगी मल्‍लाह के लुक और जौनी डेप के कप्‍तान जैक स्‍पैरो को लेकर ट्रोल भी किया गया था और आमिर खान पर कई तरह के मीम्‍स बनाकर मजाक भी बनाया गया है.

बता दे कि, आमिर खान ने हाल ही में फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘हमारी फिल्‍म की कहानी ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ से बिल्‍कुल भी नहीं मिलती है. इस फिल्म में मेरा रोल भी बहुत अलग तरह का है और जैक स्‍पैरो का रोल भी इस तरह का ही है.

लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मेरा किरदार उस फिल्म से लिया गया है. आप इस फिल्‍म को जब देखेंगे तो जैक स्पैरो को भूल जाएंगे. क्‍योंकि मैंने भी उस फिल्‍म को देखा है, इसलिए ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है.’ आपको बता दे कि, इस फिल्म में आमिर खान के साथ ही कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्‍चन मुख्य रोल में नजर आएंगे.

Read more-

रिलीज से पहले ठग्‍स ऑफ हिंदोस्तान पर लगा ग्रहण, 3 लोगों पर केस

2018 की सबसे बड़ी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ होगी फ्लॉप, जानिए क्यों

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com