Breaking News

आमिर खान को लेकर इस एक्टर ने ये क्या बोल दिया…| Aamir Khan Has The Guts to Learn Ali Fazal

Posted on: 09 Mar 2019 11:25 by Ravi Alawa
आमिर खान को लेकर इस एक्टर ने ये क्या बोल दिया…| Aamir Khan Has The Guts to Learn Ali Fazal

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अली फजल मशहूर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की ‘मिलन टॉकीज’ को लेकर चर्चा में है, अली की यह फिल्म 15 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

 

इस फिल्म के अलावा अली फजल इन दिनों आमिर खान को लेकर दिए अपने एक बयान को लेकर भी सुर्खियों में है. जी हां, 3 Idiots फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अली ने कहा है कि आमिर खान की सीखने की क्षमता गजब की है. उनमे हमेशा से ज्ञान हासिल करने की ललक फिल्मी सफर में साथ रही है.

Must Read: आमिर खान करेंगे गुलशन कुमार की बायोपिक

राजकुमार हिरानी की साल 2009 में आई फिल्म Idiots में काम करने के अपने अनुभव को लेकर अली ने बताया कि फिल्म के दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है. अली ने कहा, ‘‘मैं अक्सर आमिर जी को देखता था. शूटिंग के दौरान सीन के बीच में हम शतरंज खेलते थे और किताबे भी पढ़ते थे. आमिर खान के बारें में एक दिलचस्प बात यह है कि उनकी ज्ञान हासिल करने की ललक उस स्टेज की थी कि वह सब समझने का प्रयास करते थे और उसके बाद भी कहते थे, ‘मैंने ज्यादा कुछ नहीं सीखा है’.

Must Read: आमिर खान से अफेयर पर फातिमा का बड़ा खुलासा

अली जफर ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि करियर की शुरुआत में ही उन्हें यह एहसास हो गया कि एक कलाकार कभी संतुष्ट नहीं हो सकता. मैं भी उनकी तरह हमेशा से कुछ ना कुछ नया सिखने की कोशिश करता रहता हूं. क्योंकि मैंने भी अब तक कुछ नहीं सिखा है अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है.   आपको बता दे कि, मिलन टॉकीज’ में अली फजल  के साथ ही श्रद्धा श्रीनाथ, संजय मिश्रा, आशुतोष राणा, रिचा सिन्हा और सिकंदर खेर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com