Breaking News

आलिया भट्ट की माँ ने प्रेगनेंसी में पी थी सिगरेट, शेयर की यादें

Posted on: 10 Jul 2019 17:40 by Ayushi Jain
आलिया भट्ट की माँ ने प्रेगनेंसी में पी थी सिगरेट, शेयर की यादें

दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने बुधवार को अपनी 1993 की फिल्म “गुमराह” को याद करते हुए मेमोरी लेन की ओर कदम बढ़ाया जिसमें उन्होंने श्रीदेवी और संजय दत्त के साथ शूटिंग की थी साथ ही कुछ बातें शेयर कर उन्होंने बताया कि उन्हें यह पता नहीं था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह आलिया के साथ गर्भवती थीं।

निर्देशक महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने फिल्म के बारे में CinemaRare से एक ट्वीट शेयर किया और कहा कि वह अपने दूसरे बच्चे आलिया भट्ट के साथ गर्भवती थीं जब वह फिल्म कर रही थीं, हालांकि उस समय उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता नहीं था। सोनी राजदान ने फिल्म में एक कैदी की भूमिका निभाई थी, जो श्रीदेवी के किरदार रोशिनी से दोस्ती करता है जिसे ड्रग पेडलिंग मामले में झूठा फंसाया गया था। सोनी राजदान ने कहा कि उसने एक दृश्य के लिए ‘कई सिगरेट’ पी थीं, यह नहीं जानते हुए कि वह गर्भवती थी।

https://twitter.com/Soni_Razdan/status/1148848725537828864

सोनी राजदान ने ट्वीट किया, “मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक और अत्यधिक सराहनीय भूमिकाएं। मुझे यकीन नहीं होता की श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए में ऐसी खुशी थी यह बहुत ख़ूबसूरत यादें हैं । उस समय में गर्भवती थीं और उन्हें तब यह पता नहीं था और उन्होंने वह दृश्य किया जिसमे मेने कई सिगरेट पी। “

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com