आज का राशिफल यानी 26 जनवरी दिन गुरुवार को चंद्रमा का संचार दिन-रात मीन राशि में हो रहा है। इसके साथ ही आज बसंत पंचमी और श्री पंचमी का भी शुभ अवसर बन रहा है। ऐसे में आज बने सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग में धनु और मीन राशि के जातकों के लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।जानिए मेष से मीन तक सभी राशियों का दिन कैसा बीतेगा।

मेष राशि: समस्याओं का करना पड़ेगा सामना

मेष राशि वालों की ग्रह दशा आज थोड़ी नहीं है और आज आपको अपनी हेल्थ के मामले में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आज का दिन सेहत के लिहाज से अधिक कमजोर रहने वाला है। अपने खाने-पीने पर विशेष ध्यान दें और मसालों से परहेज करें। अधिक पानी पीने की आदत डालें। आज आप कहीं पर धन का निवेश कर सकते हैं। किसी को पैसा उधार देने के लिए आज का दिन उचित नहीं है.

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती को पीले रंग के फूल अर्पित करें।

Also Read – मध्यप्रदेश के इन 12 जिलों में फिर छाएंगे बादल, होगी तेज बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

वृषभ राशि: एक-दूसरे को समझने में मदद मिलेगी

वृषभ राशि वालों के लिए आज दिन शुभ है और आज आप बहुत परिश्रम से काम करेंगे। आप अपने बिज़नेस पर खास ध्यान देंगे और उसमें चल रही समस्याओं के समाधान के लिए खूब चर्चा करेंगे। इसके लिए आप किसी स्पेशल व्यक्ति से भी मिल सकते हैं। वहीं दूसरी ओर शादीशुदा जातक अपने परिवार की कुछ कमियों को नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे और अपने लाइफपार्टनर को खुश रखने के लिए उनके लिए कुछ स्पेशल महसूस करवाने की कोशिश करेंगे। आपके और जीवनसाथी के बीच की दूरियां कुछ कम होते दिखाई देंगी, जिससे आपको एक-दूसरे को समझने में सहायता मिलेगी।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती को पीले रंग के फल अर्पित करें।

मिथुन राशि: विरोधियों से सावधान रहें

मिथुन राशि वालों का भाग्‍य आज साथ नहीं दे रहा है। आज का दिन आपके लिए कमजोर हो सकजा है। आज सितारे आपके समर्थन में नहीं हैं। सबसे बढ़कर आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा। वे आपको परेशान कर सकते हैं। आपके खर्चे भी बेहद अधिक हो सकते हैं, जो आपकी आय से अधिक होंगे और आपकी चिंता भी बढ़ाएंगे। आज आप मेंटली डिप्रेशन से जूझते हुए आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे। अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

कर्क राशि: गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा

कर्क राशि वालों के लिए आज आप अपने प्रेम जीवन को लेकर काफी परेशान रहेंगे। आज आपके और जीवनसाथी के मध्य अच्छे संबंध रहेंगे। प्रेम तो रहेगा लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बातें होंगी, जिन्हें आपका प्रिय आपसे छुपा सकता है, शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। आपकी हेल्थ में उतार-चढ़ाव रहेगा लेकिन आप काम को लेकर बेहद सीरियस रहेंगे।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। छात्र माता सरस्वती की पूजा-अर्चना करें।

सिंह राशि: स्वास्थ्य रहेगा कमजोर

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन विपरीत है। आज आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा, इसलिए आज आवश्यकता हो तो दवा ले लें, नहीं तो समस्याएं बढ़ सकती है। गृहस्थ लोग दाम्पत्य जीवन में सुखी रहेंगे और जीवनसाथी आपसे कुछ खर्चे करवाएगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग काफी रोमांटिक फील करेंगे। आज उन्हें अपने प्रिय के साथ अच्‍छा समय बिताने को मिलेगा। घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों के साथ भाग्य साथ खड़ा नजर आएगा, वहीं व्यापार में आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।

आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। पूजा-अर्चना के बाद पीले रंग की वस्तु का दान करें।

कन्या राशि: जीवन खुशियों से भरा रहेगा

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है और आज का दिन आपको खुशी प्रदान करेगा। कुछ दोस्तों से पुरानी यादें ताजा होंगी। जर्नी में ज्यादा समय व्यतीत होगा। आज वेकेशन मनाने का दिल करेगा और स्वयं को काम से अलग रखने का प्रयास करेंगे। वैवाहिक जीवन प्रसन्नता से भरा रहेगा। आपका लाइफपार्टनर आज आपको कोई गुड न्यूज़ सुना सकता है, जो आर्थिक रूप से आपके लिए अच्छी रहेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन अनुकूल है। आज आप अपने चहेते का परिचय अपने मित्रों से करा सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। सरस्वती की पूजा करके सरस्वती चालीसा का पाठ करें।

तुला राशि: सेहत अच्छी रहेगी

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है। आज ग्रहों की चाल इस ओर इशारा कर रही है कि आप अपनों को प्यार भरी वाणी से अपने नजदीक रखेंगे। आज नए व्यंजन खाने का मन होगा। अपने परिवार के सदस्यों के साथ बाहर डिनर करने जा सकते हैं। मैरिड कपल अपने दाम्पत्य जीवन से खुश नजर आएंगे। काम के सिलसिले में आपका दिन विशेष शुभ रहेग। आपने जितनी मेहनत की थी उसका फल आज आपको मिल सकता है।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। मां सरस्वती के साथ गुरुजनों व वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

वृश्चिक राशि: खुशियों के पल आएंगे

वृश्चिक राशि के लोग आज दिन भर चिंतित रहेंगे। आज का दिन आपके लिए बेहद ही उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन मन में कोई अज्ञात डर आपको चिंतित कर सकता है। इससे आप थोड़े चिड़चिड़े स्वभाव के हो सकते हो। आज का दिन कामकाजी लोगों के लिए काफी मजबूत है। अच्छा पैसा पाने का कोई बड़ा मौका आपको मिल सकता है। व्यापार में भी लाभ होगा। लव लाइफ में खुशियों के पल आएंगे।

आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। तुलसीजी को नियमित जल अर्पित करें और दिया जलाएं।

धनु राशि: खर्चों पर नियंत्रण रखें।

धनु राशि वालों की ग्रहदशा अधिक शुभ नहीं है और आज अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी होगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। बाहर खाने से बचें। साफ और अच्छी मात्रा में पानी पिएं। पैरों में दर्द या आंखों में तकलीफ हो सकती है। आंखों में दर्द भी हो सकता है। जरूरत पड़ने पर दवा लें। ख़र्चों में तेज़ी आएगी, जिससे आर्थिक स्थिति पर असर पड़ेगा और आपकी चिंता भी बढ़ेगी।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंद को पीले चावल का दान करें।

मकर राशि: लव लाइफ खुशनुमा रहेगी

मकर राशि वालों के लिए ग्रहों की चाल आपके पक्ष में है इसलिए आज आपके पास धन का आगमन हो सकता है। अगर आपने किसी को पैसे दिए थे और वो आज वापस मिल सकते हैं। परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। लव लाइफ खुशनुमा रहेगी और आ पार्टनर से कुछ ऐसी बातें होंगे, जिससे खुशी मिलेगी।

आज भाग्य 85% आपके पक्ष में रहेगा। पहली रोटी गाय माता को खिलाएं।

कुंभ राशि: लाभ मिलने की संभावना

कुंभ राशि वालों का दिन आज शुभ होगा। आप अपने काम पर अधिक ध्यान देंगे और इस बात पर ध्यान देंगे कि कार्यस्थल पर अपनी स्थिति कैसे सुधारें। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे और उनका ध्यान रखेंगे। उनके साथ समय बिताएंगे। घरेलू मामलों में खर्च करेंगे और घर की स्थितियों का जायजा लेंगे। सरकार की ओर से कोई अच्छा लाभ मिलने की संभावना है।

आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। कृष्ण भगवान को माखन-मिसरी का भोग लगाएं।

मीन राशि: भाग्‍य पर भरोसा करें

मीन राशि के लोग आज भाग्‍य पर अधिक भरोसा करेंगे और उन्‍हें फायदा भी होगा, लेकिन कुछ कामों में देरी हो सकती है, जिससे आपका सोचा हुआ समय बर्बाद हो सकता है। कहीं दूर यात्रा पर जा सकते हैं। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताएंगे। भाई-बहन अपनी कोई समस्या आपके सामने रखेंगे, जिसे आप सुलझाने की कोशिश करेंगे।

आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं