राशिफल : सावन का दूसरा सोमवार आज, 4 राशिवालों को अचानक होगा बड़ा धन लाभ

0
1138
Aaj Ka Rashifal

मेष : आज आप कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे जीवन जीने की शैली का ज्ञान होगा। भविष्य में यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। निराशा से आज घबराएं नहीं।

वृषभ : वास्तविकता को ध्यान में रखते हुए ही आर्थिक योजना बनाएं। आज व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है। आज महत्वपूर्ण लोगों को इग्नोर न करें।

मिथुन : कामकाज में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, जिसके कारण आपका मन विचलित रहेगा। व्यय की अधिकता के कारण धन संचय नहीं हो पाएगा। वास्तविकता से आज दूर न भागें।

कर्क : कारोबार में इजाफा होगा। रिश्तों के लिहाज से थोड़ा कठिन दिन हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। आर्थिक मामलों के निर्णय में जल्दबाजी न दिखाएं।

सिंह : भागीदारी के कार्यों में आप और आपके भागीदार खूब परिश्रम करेंगे। वसूली से संबंधित कार्यों को हल करने से जुड़ी व्यस्तताएं भी काफी रहेंगी। क्षमता से ज्यादा काम न करें।

कन्या : व्यवसाय व करियर में आप धीमी गति से अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे। शेयर बाजार, ट्रेडिंग वगैरह में अटके हुए लाभ आपको मिल सकेंगे। प्रोफेशनल मोर्चे पर लापरवाही न बरतें।

तुला  : आप अपने कामकाज में सबसे अधिक एकाग्रता रखेंगे। आयात-निर्यात के कार्यों के लिए दिन काफी अच्छा है। आज नए अवसर की तलाश में बैठकर अपना समय न गंवाएं।

वृश्चिक : कार्यों में वृद्धि होगी। कर्ज लिए हुए पैसों के लेन-देन में सहूलियत रहेगी। अपने प्रोडक्ट या सेवा की गुणवत्ता सुधारने के लिए खर्च की तैयारी रखें।आर्थिक व्यवहारों में लापरवाही न बरतें।

धनु  : आप वाहन अथवा इलेक्ट्रॉनिक चीजों की खरीद करेंगे, जिससे खर्च बढ़ेंगे। व्यापार में सफलता हासिल कर सकेंगे। दूसरों की बातों में आकर कोई बड़ा फैसला आज न लें।

मकर  : नौकरी या कारोबार में लगे जातकों को इस समय सफलता मिलेगी। सीनियर्स के साथ काफी अच्छे संबंध रहेंगे। आज व्यापार में कोई छोटा-मोटा परिवर्तन भी न करें।

कुंभ : आप अपनी कार्यकुशलता और जादुई वाणी से तरक्की के रास्ते तैयार करते हुए धन अर्जित कर सकते हैं। दूसरों के साथ संवाद में कोई कमी न रखें।

मीन : आज व्यापार में आप कोई छोटे-मोटे परिवर्तन अथवा नया काम करने का विचार करेंगे। फिलहाल जोखिम उठाने के लिए पर्याप्त साहस की कमी है।

*Whatsapp 9179913000 – पंडित राज रामचंद शास्त्री

*नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here