राशिफल : आज इन 4 राशि वालों को रखनी होगी सावधनी, विवाद से बचें

0
769
Aaj Ka Rashifal

मेष – आप दुसरो के लिए बुरा न सोचे । अपने आहार पर नियंत्रण रखे । पेट सम्बन्धित रोग संभव । समय कम हे काम ज्यादा मन लगा कर अपने कार्य में लग जावे।सफलता मिलेगी । मनचाहा जीवन साथी मिलने से मन प्रसन्न होगा ।

वृषभ – अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव है । अपने से बड़ों की बातों को सुने उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होंगे । वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें । व्यापारिक यात्रा संभव ।

मिथुन – व्यवहार कुशलता की तारीफ़ होगी । वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी । रचनात्मक कार्यो में रूचि बढेगी । भाई बहनों से विवाद की स्थिती बन सकती है । दुसरों की निजी जिन्दगी में दखल देना बंद करें । अपनी की सोच बदलने की जरूरत है ।

कर्क – धीमी शुरुवात के बावजूद कार्यो में सफलता मिलेगी । व्यापार में विस्तार होगा । जीवन में धोखे आसानी से मिल जाते है पर मोके नहीं मिलते समय का भरपूर लाभ लें । समय उत्तम हैं ।

सिंह – सफलता दायक समय चल रहा है । संतान के कार्यो से मन दुखी होगा । आज का दिन जरूरी कार्यो को पूरा करने में व्यतीत होगा । यात्रा हो सकती है । कारोबार में नए अवसर लाभ दिलवायगे।

कन्या – आपके निकटतम लोग ही नहीं चाहते की आप आगे बड़े, सतर्क रहे और अपना काम पूरी ईमानदारी से करे । भितरघात वालो से सावधान । कार्य स्थल पर विवाद की स्थिति निर्मित होगी । आर्थिक मामले सुलझेंगे ।

तुला – स्वास्थ बिगड़ सकता है । विधुत उपकरण खरीदने के योग है । वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करे । राजकीय कार्यो में अवरोध आ सकते है ।

वृश्चिक – किसी के जवाब का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है । नौकरी में बदलाव के लोग है । तकनीकी के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होंगे । दांतों में विकार की सम्भावना है । मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त नहीं होगा ।

धनु – वर्तमान समय शुभ फल देने वाला हैं । अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे । बने काम बिगड़ सकते हैं । अपनी सोच को बदले न की दुसरों को बदलने की कोशिश करे । क्रोध पर नियंत्रण रखे । अपने ईष्ट की आराधना करने से लाभ होगा ।

मकर – छोटी छोटी बातों पर क्रोध आना आप के लिए नुकसान दायक हो सकता है । कई दिनों से जो कार्य आप करना चाहते थे वह आज कोई और कर जायगा । शत्रु हावी हो सकते हैं ।

कुम्भ – विवाह में आ रही परेशानी दूर होगी । अपनों का साथ पा कर मन में उनके प्रति सम्मान बड़ेगा । समाज में मान सम्मान बड़ेगा । किसी असहाय की मदद करें । रुके कार्य पुरे होंगे । संतान सुख संभव ।

मीन – आध्यत्मिक उन्नति होगी । लोगो ने आप के साथ क्या किया यह भूल जाय और अपना काम ईमानदारी से करें । कार्यस्थल पर मिल रही असफलता से मन खिन्न रहेगा । अपने निजी जीवन में भी समय दें ।

*Whatsapp 9179913000 -पंडित राज रामचंद शास्त्री

*नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here