Aaj ka Rashifal 2018: पुष्य नक्षत्र में होगा इन राशि वालों को लाभ, करें ये उपाए

0
38
aaj_ka_rashifal
aaj_ka_rashifal

संभावित राशिफल 31-10- 2018

मेष :

Image result for mesh rashi
via

आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। माता से लाभ होने के संकेत हैं। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आप तन-मन से स्वस्थ होकर कार्य कर पाएंगे जिससे कार्य में उत्साह एवं उर्जा अनुभव करेंगे। परिवारजनों के साथ आनंद एवं उल्लास से समय बीतेगा।

वृषभ :

Related image
via

कारोबार में मुनाफा हो सकता है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों से भेंट हो सकती है। धन लाभ के योग हैं। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है।

मिथुन :

Related image
via

नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। आय में वृद्धि होगी। तरक्‍की के अवसर मिलेंगे। मानसिक उलझनें परेशान कर सकती हैं। पत्नी एवं पुत्र की तरफ से लाभदायी समाचार मिलेंगे। मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद मिलेगा।

कर्क :

Image result for mesh rashi
via

आज का दिन व्यवसाय के लिए लाभदायी है। दिन के कार्यभार से कुछ थकान का अनुभव होगा, परंतु स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मित्रों के साथ विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण बीतेगा। घर की साज-सज्जा में फेरबदली करेंगे। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे।

सिंह :

Image result for mesh rashi
via

गुस्से पर काबू रखें। व्यवसाय में बाधा आ सकती है। धार्मिक प्रवृत्तियों में दिन व्यतीत होगा। परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का सुनहरा अवसर है। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। व्यवहार आज न्यायानुकूल रहेगा। आरोग्य मध्यम रहेगा।

कन्या :

Related image
via

हितशत्रुओं के प्रति सावधान रहें। धन हानि के योग हैं। किसी यात्रा पर जाने से बचें। वाणी पर संयम रखें। गुस्सा पर काबू रखें। परिवार एवं स्नेहियों के साथ उग्र विवाद के कारण दुख हो सकता है। नया काम करने से बचें।

तुला :

Related image
via

आज का दिन अच्छा होगा। धन लाभ के संयोग है। मान-सम्मान मिल सकता है। मित्रों के साथ खान-पान हो सकता है। आर्थिक रूप से दिन अच्छा होगा। यात्रा पर जाने के योग हैं। तन व मन की तंदुरस्ती अच्छी है।

वृश्चिक :

Related image
via

धन जरूरी वस्तुओं पर ही खर्च होगा। धन लाभ होगा और अधूरे कार्य संपन्न होंगे।बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। स्त्री मित्रों से मुलाकात होगी। आपका शारीरिक एवं मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। प्रतिस्पर्धीयों तथा शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। दफ्तर में सहकर्मियों से अच्छा सहकार मिलेगा।

धनु :

Related image
via

बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहने की कोशिश करें। मित्रों से भेंट हो सकती है। धन लाभ के योग हैं। आज साहित्य एवं कला में आपकी रुचि रहेगी। संतानों के आरोग्य एवं अभ्यास सम्बंधित चिंता से मन व्याकुल होगा। यात्रा-प्रवास करने से बचें।

मकर :

Image result for mesh rashi
via

शरीर में स्फूर्ति एवं प्रफुल्लता का अभाव रहेगा। निद्रा का अभाव रहेगा। अपनों से मनमुटाव का प्रसंग रहेगा। पानी से संभलकर रहें। परिवार में क्लेशमय वातावरण से मन खिन्न रहेगा। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। मानहानि होने की संभावना है।

कुंभ :

Image result for mesh rashi
via

भाग्य की वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।वैवाहिक आनंद की अनुभूति होगी। मित्रों और स्वजनों से मुलाकात होगी। घर के आसपास कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। मानसिक रुप से आज आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे।

मीन :

Image result for mesh rashi
via

आज आपका शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। गुस्से पर काबू रखें। धन की लेन-देन में सावधानी बरतें। खुद पर संयम रखें। मानसिक हानि हो सकती है। परिवारजनों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

pandit-rajrajeshvar-indore

Whatsapp 9179913000

श्री भूतेश्वर महादेव,माता वैष्णो देवी के चरणों का दास
पंडित राज रामचंद्र शास्त्री

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here