राशिफल : आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

0
108
Aaj Ka Rashifal

मेष :- अपने उग्र स्वभाव पर संयम रखने की जरूरत हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से आज कमजोर महसूस करेंगे। अधिक परिश्रम के बाद भी अल्प सफलता ही प्राप्त होगी।

मुजफ्फरपुर

वृषभ :- आर्थिक और व्यावसायिक रूप से आज का दिन लाभदायक रहेगा। आर्थिक लाभ मिलेगा। लंबे समय वित्तीय आयोजन भी कर सकेंगे। शरीर और मन से स्वस्थ रहेंगे। 

मिथुन – आज के दिन यात्रा टाल दें। सरकारी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।आज धन प्राप्ति के योग अच्छा है अत:काम काज पर ध्यान दे तो दिन हर तरह से उत्तम होगा 

कर्क :- आपके मन में गुस्से की भावना बन सकती हैं। आपके शरीर में बेवजह के आलस्य की प्रधानता बनी रहेगी। आज के दिन परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रहेंगे  

सिंह :- आपके परिवार के सदस्यों से छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद होंगे। आपका किसी कारण दूसरों से व्यर्थ में मन-मुटाव हो सकता हैं।  घर की स्त्री को स्वास्थ्य संबंधित दिक्कत आ सकती हैं। जिसकी वजह से आपका धन खर्च के योग हैं। 

कन्या :- आज महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने में आप दुविधा अनुभव करेंगे। माता और स्त्रियों के मामले में अधिक संवेदनशील बनेंगे। विचारों की भरमार से मानसिक थकान अनुभव करेंगे।

तुला :- आज आपका दिन भागदौड़  भरा रहेगा शरीर मे नया जोश देखने को मिलेगा परंतु की गयी मेहनत का परिणाम आशा अनुरूप नहीं मिलेगा। बहस करने से बचे नही तो अपने बने बनाए कार्यो को भी खराब करेंगे।

वृश्चिक :- पिता की सेहत मे खराबिया आ सकती हैं साथ ही साथ नौकरी  को लेकर भी चिंता मे रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्र मे कामयाबी मिलेगी। घर के वृद्ध लोगो का सहयोग मिलेगा।

धनु :- घर का माहौल  खराब होने के कारण मन उदास रहेगा। आज अपने मित्रो के साथ कही बाहर घूमने का योजना बन सकती हैं। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे और फिजूल की यात्रा करने से बचे अन्यथा धनहानी के योग बने हुए हैं।   
मकर :- इस समय में आपको शारीरिक थकावट का सामना करना पड़ेगा। आज के दिन आपके अंदर चुस्ती चालाकी और वाणी में निपुणता देखने को मिलेगी। आज के दिन आपको परीक्षा एवं प्रतियोगिता के संबंध में कामयाबी हासिल होगी।

कुंभ :- नौकरी तथा व्यवसाय के क्षेत्र में लाभदायक और सफल दिन हैं। भरपूर आत्मविश्वास और मजबूत मनोबल से आपके कार्य सरलतापूर्वक पूरे होंगे। उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की कदर होगी।

मीन :- माता का सहयोग मिलेगा। दिन भर मन मे एक खुशी बनी रहेगी। कुछ पुराने मित्रो से भेट हो सकती हैं। मानसिक शांति रहेगी खान-पान मे रुचि रहेगी। सूर्यास्त के बाद भारी भोजन का सेवन करने से बचे। 

*Whatsapp 9179913000

विशेष निवेदन :- निःशुल्क परामर्श के लिये आग्रह न करे।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

*नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here