Breaking News

Rashifal : आज क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़िए राशिफल | Today’s Horoscope (Rashifal 2019)

Posted on: 15 Apr 2019 07:12 by Pawan Yadav
Rashifal : आज क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़िए राशिफल | Today’s Horoscope (Rashifal 2019)

मेष – आज आप अपने गुस्से पर काबू रखें। शरीर में स्फूर्ति का अभाव हो सकता है। किसी धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में आपकी उपस्थिति रहेगी। तीर्थ यात्रा पर जाना हो सकता है।

वृषभ – अत्यधिक काम के बोझ से थकान और मानसिक बेचैनी हो सकती है। हो सके तो आज नया कार्य आरंभ न करें। खानपान पर ध्यान रखें। धन अधिक मात्रा में खर्च हो सकता है।

मिथुन – शारीरिक व मानसिक ताजगी का अनुभव होगा। कुटुंबीजनों तथा मित्रों के साथ प्रवास एवं पार्टी का आयोजन होगा। मनोरंजन के लिए सभी सामग्री आज आपको उपलब्ध होगी। सुंदर वस्त्र, उत्तम भोजन और वाहन सुख प्राप्त होगा।

कर्क – आज के दिन आपको खुशी और सफलता मिलेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में सुख-शांति से दिन व्यतीत करेंगे। नौकरी करनेवालों को लाभ होगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे। कार्य में यश मिलेगा।

सिंह – लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नया करने की आपको प्रेरणा मिलेगी। प्रणय में सफलता और प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात मन हर्षित करेगा। शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा।

कन्या – आज के दिन हर कार्य में प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य खराब हो सकता है, ध्यान रखें। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से अशांति हो सकती है, वाणी पर संयम रखें। स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर संभलकर करें।

तुला – शुभ या धार्मिक अवसरों पर यात्रा प्रवास का आयोजन होगा। भाई-बंधुओं के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में घरेलू प्रश्नों की चर्चा होगी। व्यावहारिक अवसर पर बाहर जाएंगे। आज नए कार्यों का आरंभ कर सकते हैं। धन लाभ का योग है। भाग्य वृद्धि होगी।

वृश्चिक – परिवार के सदस्यों के साथ गलतफहमी से बचें। योग से मन में उत्पन्न नकारात्मक विचारों को दूर भगाएं। विद्या प्राप्ति में विद्यार्थियों को अवरोध आ सकता है। अनावश्यक धन खर्च न हो, इसका ध्यान रखें।

धनु – आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। किसी तीर्थयात्रा पर जाएंगे। सगे संबंधियों और मित्रों के आगमन से मन खुश रहेगा। दांपत्यजीवन में निकटता और मधुरता रहेगी। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। स्वादिष्ट भोजन का स्वाद लेने का आनंद प्राप्त होगा।

मकर – पारिवारिक वातावरण अशांत रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी। दुर्घटना से बचें। व्यावसायिक कार्यों में सरकारी हस्तक्षेप बढ़ेगा। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में संभलकर कदम उठाएं। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च भी हो सकता है।

कुंभ – आज आप नए कार्य की शुरुआत या उसकी योजना बना सकेगें। नौकरी या व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी। स्त्री मित्र आपकी प्रगति में सहायक बनेगी। आर्थिक लाभ की दृष्टि से आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।

मीन – नौकरी या व्यवसाय में सफलता मिलेगी, अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा। व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि होगी और बकाया राशि प्राप्त होगी। पिता तथा बुजुर्गों की तरफ से लाभ मिलेगा। आय की मात्रा बढ़ेगी।

*Whatsapp 9179913000- पंडित राज रामचंद शास्त्री

*नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com