Breaking News

ट्विटर पर एक यूज़र ने अभिषेक बच्चन को यूजलेस कहा, अभिषेक ने दिया करारा जवाब

Posted on: 25 May 2018 12:26 by Mohit Devkar
ट्विटर पर एक यूज़र ने अभिषेक बच्चन को यूजलेस कहा, अभिषेक ने दिया करारा जवाब

ट्विटर पर एक बार फिर अभिषेक बच्चन को निशाना बनाया गया. लेकिन अभिषेक ट्रोलर्स से निपटना बेहद अच्छी तरह जानते हैं. हाल ही में अभिषेक बच्चन को एक यूज़र ने ट्विटर यूजलेस कहा, जिस पर अभिषेक पूरी तरह से भड़क गए और उन्होंने इस यूजर्स को करारा जवाब दिया.

https://twitter.com/aditaychopra/status/999488103860580354

दरअसल, यूजर ने लिखा कि ‘स्टूअर्ट बिन्नी बॉलीवुड से अभिषेक बच्चन का प्रतिरूप हैं.. दोनों को खूबसूरत पत्नियां मिली हैं.. दोनों फिल्मों और क्रिकेट में अपने पिताओं की वजह से आए हैं…. दोनों ही यूजलेस हैं.”

https://twitter.com/juniorbachchan/status/999527714397696001

इस ट्वीट पर अभिषेक ने जवाब देते हुए लिखा कि , “भाई, मेरे जैसे एक मील चलकर दिखाओ.. अगर आप 10 कदम भी चल पाए तो मैं इम्प्रेस हो जाऊंगा… आपके ट्वीट को देखकर लग रहा है कि आप ज्यादा दूर तक नहीं जा पाएंगे… खुद को सुधारने में समय दीजिए, दूसरों की फिक्र मत कीजिए… भगवान जानें, हम सबकी अपनी यात्राएं हैं.. जल्दी स्वस्थ हो जाइए..”

अभिषेक के इस जवाब के बाद यूज़र तुरंत लाइन पर आया, उसने अभिषेक के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि , ‘एबी वो मजाक था… आप बहुत कूल हैं.. मैंने तेरा जादू चल गया थिएटर में देखी थी…. आप सूट में बहुत अच्छे लगते हैं… वो मजाक था, अगर आपको बुरा लगा हो तो माफी चाहूंगा… मुझे एहसास है कि जो दबाव आप पर और सचिन तेंदुलकर के बेटे पर होगा, वो सामान्य शख्स नहीं सह पाएगा… माफी चाहता हूं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com