मौनी रॉय की कार पर 11वें फ्लोर से गिरा पत्थर, फिर हादसे में हुआ ये…

बुधवार को एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ बड़ा हादसा होते-होते टला वे अपनी फिल्म 'मेड इन चाइना' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने निकली थीं।

0
38
mouni

बुधवार को एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ बड़ा हादसा होते-होते टला। वे अपनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने निकली थीं। लेकिन रास्ते में मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट पर 11वें माले से उनकी कार के ऊपर एक पत्थर गिरा, जिससे उसका सनरूफ टूट गया। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर कार का वीडियो शेयर कर इस गैरजिम्मेदाराना रवैये को लेकर मुंबई मेट्रो को फटकार लगाई है।

मौनी ने लिखा, ‘आज काम पर जाते वक्त जूहू सिग्नल पर एक बड़ा पत्‍थर 11वें माले से मेरे कार पर आ गिरा. सोचिए अगर इस वक्त कोई शख्स सड़क पार कर रहा होता तो क्या होता. कोई उसकी सहायता नहीं कर पाता. क्या आप लोगों के पास मुंबई मेट्रो की इस गैरजिम्मेदारी के लिए आप लोगों के पास कोई सुझाव है?

वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने मौनी के लिए चिंता जाहिर की तो कुछ ने सलाह दी कि उन्हें लोकल अथॉरिटीज में शिकायत करनी चाहिए। वहीं, कुछ लोग टीवी शो ‘नागिन’ में उनके किरदार का जिक्र करते हुए फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “मर नहीं गई तुम…फिर नागिन बनकर आती और मुंबई मेट्रो के गैरजिम्मेदार अधिकारीयों को डस लेती।

एक अन्य यूजर का कमेंट है, “कुछ नहीं, बस नागिन का रूप धारण करो और इन मेट्रो वालों को डस लो। जबकि गई लोगों ने मौनी राॅय के कहे अनुसार जमकर सलाह भी दी. लोगों का मानना था कि मुंबई मेट्रो को ऐसी घटनाओं की पूरी जिम्मेदारी लेते भविष्य में फिर ऐसी घटना ना हो इसका वायदा करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here