प्राप्त जानकारी के अनुसार कल बुधवार 9 नवंबर को रायपुर विकास प्राधिकरण के एक सदस्य दल ने इंदौर विकास प्राधिकरण का दौरा किया और आईडीए के विभिन्न विकास कार्यों का विधिवत अध्ययन किया। इस सदस्य दल में रायपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शिवसिंह ठाकुर, संचालक मंडल के चार सदस्य राजेंद्र बंजारे, ममता राय, हीरेन्द्र देवांगन, मुकेश साहू, अधिकारी तेजपाल सिंह हंसपाल, कीर्ति केमरो शामिल रहे।

आईडीए अधिकारीयों ने दिया प्रेजेंटेशन

रायपुर विकास प्राधिकरण के सदस्य दल के द्वारा इंदौर विकास प्राधिकरण के किए गए दौरे के दौरान आईडीए के अधिकारियों ने उनका ह्रदय से स्वागत किया और साथ ही इंदौर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालिक अधिकारी आर पी अहिरवार के द्वारा प्रेजेंटेशन और प्रश्नोत्तरी के माध्यम से आईडीए के विकास कार्यों की योजनाओं के निर्माण से लेकर उनके क्रियान्वयन तक की जानकारी रायपुर विकास प्राधिकरण के शस्य दल को प्रदान करी।

आईडीए अध्यक्ष चावड़ा ने किया स्वागत

रायपुर से पधारे रायपुर विकास प्राधिकरण के सदस्य दल का आईडीए के अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इसके साथ ही आईडीए अध्यक्ष चावड़ा ने रायपुर विकास प्राधिकरण के सदस्य दल को जानकारी देकर बताया कि हाल ही में इंदौर विकास प्राधिकरण ने 2300 हेक्टेयर भूमि पर 3500 करोड़ की लागत से आठ टी.पी.एस. योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है, जोकि मध्य प्रदेश में सर्वाधिक है। इसके साथ ही उन्होंने आईडीए की अन्य विकासकारी योजनाओं की भी जानकारी मेहमानों को प्रदान की। इस दौरान रायपुर विकास प्राधिकरण के सदस्य दल ने इंदौर विकास प्राधिकरण के विकास कार्यों की भरपूर प्रशंसा की।