मोदी के लिए कुर्बान की नौकरी, ऑस्ट्रेलिया से भारत आया ये शख्स | A Man QUITS Job to cast VOTE for Narendra Modi

0
35
narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देश ही नहीं विदेशों में भी है। विदेशों में उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी वह वदेश जाते है तो उनके स्वागत के लिए भीड़ लग जाती है। इसी बीच मोदी की दीवानगी का एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको भी हैरान कर देगा।

दरअसल, मोदी को वोट देने के लिए एक शख्स ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी अच्छी खासी नौकरी छोड़ दी और भारत लौट आया। सुधींद्र हेब्बार का शख्स ऑस्ट्रेलिया में नौकरी करता था और वोटिंग के दिन की छुट्टी न मिलने पर उसने नौकरी छोड़कर वोट देना उचित समझा क्योकि वह मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते है। कर्नाटक के रहने वाले सुधींद्र सिडनी एयरपोर्ट पर स्‍क्रीनिंग ऑफिसर के तौर पर काम कर रहे थे।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक़ सुधींद्र का कहना है, ‘मुझे 5 अप्रैल से 12 अप्रैल तक की छुट्टी मिली थी. मैं इन छुट्टियों को और नहीं बढ़ा सकता था, क्‍योंकि आने वाले दिनों में ईस्‍टर और रमजान की वजह से एयरपोर्ट पर भारी भीड़ होने वाली थी। साथ ही मैं किसी भी हालत में वोट करना चाहता था। इसलिए मैंने इस्‍तीफा देकर घर वापस लौटने का फैसला किया।’

सुधींद्र ने आगे बताया कि मैं सिडनी में दुनियाभर से आए लोगों के बीच काम करता हूं। इस लोगों में यूरोपियन और पाकिस्‍तानी भी शांमिल हैं। जब वो लोग कहते है कि भारत का भविष्य बहुत अच्छा है तो ये सुनकर मुझे बहुत गर्व होता है। मैं भारत की बदलती इमेज और इस कामयाबी का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दूंगा।

नौकरी को लेकर सुधींद्र ने कहा, ‘मैं ऑस्‍ट्रेलिया में परमानेंट रेजिडेंट कार्ड होल्‍डर हूं। मैं पहले भी सिडनी में रेलवे के साथ काम कर चुका हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि दूसरी नौकरी खोजने में कोई दिक्‍कत आएगी। उन्होंने कहा मैं सीमा पर जाकर अपने देश की रक्षा तो नहीं कर सकता लेकिन वोट डालकर एक वोटर के फर्ज को तो निभा सकता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here