Breaking News

एक चिट्ठी ने फिर बढ़ाई सिद्धू की मुश्किलें, जानिए पूरा मामला

Posted on: 09 Jul 2019 13:39 by Mohit Devkar
एक चिट्ठी ने फिर बढ़ाई सिद्धू की मुश्किलें, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमररिंद सिंह और कांग्रेस के स्टार नेता नवजोतसिंह सिद्धू के बीच चल रही अनबन सबके सामने आ गई है. सीएम अमरिंदर सिंह द्वारा सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया गया था, उसके बाद से नवजोत सिंह सिद्धू गायब है. हालांकि इससे पहले सिद्धू कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने नई दिल्ली गए, किंतु मुलाकात नहीं होने के कारण लौट आए थे. अब राज्यपाल को चिट्ठी लिखकर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक्शन लिए जाने की बात कही गई है. ऐसे में सिद्धू की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं. कैप्टन ने सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया, लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी सिद्धू ने नए मंत्रालय का कामकाज नहीं संभाला है. ऐसे में विपक्षियों को भी एक मुद्दा मिला हुआ है। इसलिए भाजपा के महासचिव तरुण चुघ ने राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को एक पत्र लिखा है.

तरुण ने इस पत्र में लिखा कि “पंजाब संवैधानिक संकट पैदा हो गया है. एक महीने स ऊपर होने के बाद भी अपने कार्यालय में मंत्री उपस्थित नहीं हैं. कोई भी मंत्री मंत्री न तो कोई काम रहा है और न ही कोई दफ्तर आ रहा है. वे सब बस वेतन ले रहे हैं और अपनी सुविधाओं का फायेदा उठा रहे हैं.”

तरुण चुघ ने लिखा, कि “मैं राज्यपाल महोदय से निवेदन करता हूं कि वे पंजाब के हित में फैसला लें. अगर मंत्री सिद्धू काम नहीं करना चाहते तो किसी अन्य को उस विभाग की जिम्मेदारी दे देनी चाहिए. वे वेतन तो ले रहे हैं, लेकिन काम नहीं कर रहे। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com