Breaking News

आगरा एक्सप्रेस वे पर भयानक सड़क हादसा, बस के कुचलने से 7 छात्रों की मौत

Posted on: 11 Jun 2018 03:14 by Ravindra Singh Rana
आगरा एक्सप्रेस वे पर भयानक सड़क हादसा, बस के कुचलने से 7 छात्रों की मौत

नईदिल्ली: उत्तरप्रदेश के कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है इस हादसे में 9 छात्रों को रोडवेज बस ने कुचल दिया, जिसमे से 6 की मौके पर है मौत हो गई है तथा बाकि 3 की हालत भी काफी गंभीर है, घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारे गए छात्रों में एक टीचर भी शामिल है।

ये सभी संतकबीर नगर के प्रभादेवी स्नाकोत्तर कॉलेज के छात्र थे जो हरिद्वार टूर पर जा रहे थे, हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है, कन्नौज के थाना तालग्राम में यह हादसा हुआ है।

PunjabKesari

Via

तालग्राम थाना इलाके में बस का डीजल समाप्त हो चूका था और दूसरी बस से थोड़ा डीजल निकाला जा रहा था ताकि बस पेट्रोल पंप तक ले जाया जा सके, डीजल निकालने के दौरान छात्र एक्सप्रेस वे पर खड़े थे कि तभी लखनऊ से आगरा जा रही रोडवेज बस इन छात्रों को कुचलते हुए निकल गई।

PunjabKesari

Via

छात्रों के कुचलते ही वहां हड़कंप मच गया। 6 छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस को सूचना दी गई। आननफानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां छह छात्रों का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल छात्रों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कनौज सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी छात्रों के परिजनों को 2-2 लाख रु तथा घायल हुए छात्रों को 50-50 हजार रूपये देने की घोषणा की है।

 

cover images source

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com