इस तरह महिला ने रची गैंगरेप की फर्जी साजिश, हुआ खुलासा

0
19
gang rap

लखनऊ : उतर प्रदेश के अमरोह इलाके का एक गैंगरेप का मामला सामने आया है जहां एक निजी अस्पताल चलाने वाली महिला ने 6 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत में महिला ने अपने ही फर्जी गैंगरेप की कहानी बनाकर पुलिस को सुना दी। महिला ने गैंगरेप के दावे को सच साबित करने के लिए सिरिंज के जरिए अपना खून निकाला और उसका सबूत बनाने में इस्तेमाल भी किया। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब उसने खुद ही इस सच्चाई को क़ुबूल किया और पूरी कहानी बताई।

बता दे, उसने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया था कि आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चोट पहुंचाई है। महिला ने गैंगरेप का इल्जाम अस्पताल में अपने साझीदार ऋषिपाल के ससुर हुक्म सिंह, साले तेजवीर, साले विष्णु और शाहपुर कला के रहने वाले अखिलेश पर लगाया था। पहले तो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस तरह सामने आया सच –
जांच जब शुरू हुई तो पुलिस को संदेह हुआ और जब मेडिकल रिपोर्ट आई तब मामले का खुलासा हो गया उसके बाद आरोपी बनाए गए 4 लोगों को रिहा कर दिया है। सच्चाई सामने आने के बाद अस्पताल संचालिका ने पुलिस के सामने सच स्वीकार कर लिया और पूरी कहानी बताई। उसने कहा है कि घटना को सच्ची दर्शाने के लिए सिरिंज से खून निकालकर अपने कपड़ों पर फैला लिया था। इसके बाद पुलिस ने महिला के बयान को मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाया और बाकी सबको रिहा कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here