Breaking News

चलती बाइक में यूं लगी आग, मुश्किल से बची दंपत्ति की जान | Bike on Fire, save life of three, Watch Scary Video

Posted on: 18 Apr 2019 14:43 by rubi panchal
चलती बाइक में यूं लगी आग, मुश्किल से बची दंपत्ति की जान | Bike on Fire, save life of three, Watch Scary Video

यूपी पुलिस ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक युवक-युवती और बच्ची की जान बचाई। बाइक की तेज रफ्तार होने के कारण से यह हादसा हुआ। इस बाइक में आग कब और कैसे लगी इसकी खबर बाइक सवार को नहीं थी। पुलिस ने चार किलोमीटर तक बाइक का पीछा करके उनकी जान बचा ली।

दरअसल, बरनाहल के रहने वाले एक दंपत्ति बच्ची शिवानी के साथ कन्नौज जा रहे थे। बाइक सवार ने अपना बैग साइलेंसर पर रख लिया था। साइलेंसर गर्म होने से बैग में आग लग गई, लेकिन आग लगने की खबर न होने के कारण वो तेज रफ्तार से बाइक को दौड़ाये जा रहा था।

पीआरबी-1617 के जवान ओम सिंह, सचिन कुमार, अमित वैसेला की नजर आग लगी बाइक पर पड़ी। उन्होंने उसकी बाइक का काफी पीछा किया और आगे से गाड़ी ले जाकर रोकने कि कोशिश भी की पर बाइक पर सवार स्वतंत्र ने डर के कारण बाइक की गति ओर तेज कर ली। पुलिसकर्मी आग आग चिल्लाकर बाइक को रोकने की कोशिश कर रहे थे। आग सुनकर युवक हैरान हो गया और बाइक रोकी। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने गाड़ी से अग्निशामक यंत्र निकाल कर बाइक की आग को बुझाया।

जिसके बाद बाइक पर सवार युवक व महिला को बचाने वाले पीआरबी के जवानों को एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

Read more : ‘मोदीजी‘ ने राहुल गांधी पर ठोंका मानहानि का केस

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com