Breaking News

पाकिस्तानी एंकर एप्पल कंपनी को समझ बैठी सेब, हो गई ट्रोल

Posted on: 06 Jul 2019 14:06 by Ayushi Jain
पाकिस्तानी एंकर एप्पल कंपनी को समझ बैठी सेब, हो  गई ट्रोल

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एक महिला एंकर ने लाइव शो के दौरान ऐसी गलती कर दी जिसके बाद ट्विटर और सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजाक उड़ा रहे है। आप भी सुनेंगे तो हस्ते रह जाएंगे। दरअसल यह महिला एंकर इस शो के दौरान कन्फ्यूज हो गई और Apple कंपनी को सेब (फल) समझ बैठी। यह एक बिसनेस से जुड़ा कार्यक्रम था।

इस दौरान विशेषज्ञ एंकर को बताते हैं कि अमेरिकी मल्टीनेशनल कंपनी एपल के कारोबार की बात करें तो वह पाकिस्तान के पूरे बजट से कहीं ज्यादा है और इसी बीच एंकर उन्हें टोकते हुए कहती हैं, हां, मैंने भी सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और अच्छा कारोबार कर रही हैं। इसके बाद इस प्रोग्राम का ये फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इस एंकर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने इसी कार्यक्रम की एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। इसमें एक न्यूज कार्यक्रम के दौरान एक पैनलिस्ट ने कहा, ‘अकेले एपल का व्यापार पाकिस्तान के पूरे सालाना बजट से ज्यादा है। इसे फल का व्यापार समझते हुए कहा, हां सर, मैंने सुना है कि एपल की कई किस्में होती हैं और इसका व्यापार भी बड़े पैमाने पर होता है। पैनलिस्ट ने इस पर एंकर को टोकते हुए कहा, मैं एपल कंपनी के बारे में बात कर रहा हूं, फल की नहीं।’

बता दे ट्विटर पर यह वीडियो शेयर होते ही यूजर्स ने इसे हाथों हाथ लिया और जमकर मजाक उड़ाया। खुद नायला ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘एपल का बिजनेस और एपल के प्रकार, पाकिस्तान के कुछ रेग्युलर टीवी शो..’ एक यूजर ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘सेब का साथ, सेब का विकास’. विशेषज्ञ इस पर एंकर को टोकते हुए कहा, मैं एपल कंपनी के बारे में बात कर रहा हूं, फल की नहीं। इतना सुनने के बाद एंकर की शक्ल उतर गई और बेहद शर्मिंदा हो गईं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com