शराब के नशे में धुत्त सरकारी डॉक्टर ने कीचड़ को बनाया बिस्तर, वीडियो वायरल

0
58
nashe

डिंडोरी : मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में शराब के नशे में धुत्त सरकारी डॉक्टर का नशे में धुत्त होकर कीचड़ पर सोने का वीडियो वायरल हुआ हैं। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन बीपी कोले ने विशेष नवजात देखभाल इकाई (एसएनसीयू) वार्ड में पदस्थ शराबी डॉक्टर कमलेश ठाकुर को नोटिस जारी किया हैं और साथ ही वापस शिकायत मिलने पर ससपेंड करने की चेतावनी दी है।

नशे में धुत्त डॉक्टर का वीडियो सोशल ,एडीए पर जमकर वायरल हो रहा हैं। वीडियो में डॉक्टर शराब के नशे में इतने धुत्त नजर आ रहे थे कि वो अपने पैरों पर खड़े तक नहीं हो पा रहे थे। अगर वो खड़े होने की कोशिश करते तो धड़ाम से नीचे गिर जाते और फिर उठने की कोशिश करते हैं। खड़े होने में नाकाम रहे डॉक्टर ने कीचड को ही अपना बिस्तर बना लिया।

आपको सुनकर हैरानी होगी कि ये नशे में धुत्त डॉक्टर जिला चिकित्सालय में पदस्थ हैं इनका नाम कमलेश ठाकुर है। वायरल वीडियो चन्द्रविजय कॉलेज के पास एक होटल के पीछे बताया जा रहा है। आखिर सरकारी नौकरी करने वाले इस डॉक्टर को कई का गम हैं। हालांकि इस अस्पताल में आधे से ज्यादा लोग नशे में आते हैंये हमारा नहीं यहाँ के सिविल सर्जन का कहना हैं।

बात ये है कि इतने नशे में धुत्त डॉक्टर यहाँ इलाज कैसे करते होंगे ये सोचने वाली बात हैं। इस मामले में जब सिविल सर्जन से बात की गई तो उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया. सिविल सर्जन की मानें तो जिला अस्पताल में डॉक्टर समेत 4 अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी शराब पीने के आदी हैं, जो ड्यूटी के दौरान भी शराब पीकर अस्पताल आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here