Breaking News

बैटकांड: आकाश विजयवर्गीय को क्लीन चीट

Posted on: 09 Jul 2019 15:43 by Surbhi Bhawsar
बैटकांड: आकाश विजयवर्गीय को क्लीन चीट

इंदौर: नगर निगम अधिकारी को बल्ले से पीटने के मामले में विधायक और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे को प्रदेश भाजपा ने क्लीन चीट दे दी है। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि आकाश विजयवर्गीय का मामला प्रदेश स्तर पर ख़त्म हो चुका है। वहीं, आकाश विजयवर्गीय इस दौरान कुछ भी बोलने से बचते दिखे। अआकाश ने कहा कि वह प्रेस कांफ्रेंस कर अपना पक्ष रखेंगे।

दरअसल, आकाश विजयवर्गीय भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान उनकी शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से बंद कमरे में मुलाक़ात हुई। बैठक में किस मुद्दे पर चर्चा हुई ये तो साफ़ नहीं हो पाया लेकिन मीडिया के सामने आने के बाद राकेश सिंह ने कहा कि आकाश विजयवर्गीय का मामला प्रदेश स्तर पर ख़त्म हो चुका है।

गौरतलब है कि बीते दिनों शहर के गंजी कंपाउंड स्थित एक जर्जर मकान को निगम तोड़ने पंहुचा था। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पर आ पंहुचे थे और निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई कर दी थी। जिससे बड़ा राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया था और आकाश को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि उन्हे भोपाल कोर्ट से जमानत पर रिहा कर कर दिया गया था।

मोदी ने जताई थी नाराजगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आकाश विजयवर्गीय वाले मामले में नाराजगी जताई थी। उन्होंने बिना नाम लिए कहा था कि किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीएम मोदी ने कड़े लहजे में कहा था कि बेटा चाहे किसी को उसे कुछ भी करने का हक नहीं है। मैं इसलिए खून पसीना नहीं बहा रहा हूं। किसी का बेटा होने पर मनमानी करने की छूट नहीं है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसा व्यवहार हर्गिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com