Breaking News

यहां बुलेट पर सवार होकर आई दुल्हन

Posted on: 03 Jan 2019 13:53 by Mohit Devkar
यहां बुलेट पर सवार होकर आई दुल्हन

आज कल की शादियों में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री काफी अलग ढंग से देखने को मिलती है. आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन की एंट्री बतायेंगे जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस तस्वीर में आप जो दुल्हन देख रहे हैं वो पुणे के केडगांव की है.

 लाल जोड़े में सजी दुल्‍हन की आंखों पर चश्‍मा है और हाथों में हरी-हरी चूड़ि‍यां पहनी हुई हैं. यह दुल्‍हन पुणे की औंध तहसील के केडगांव की बेटी है.

तस्वीरों में आप देख सकतें हैं कि लाल जोड़े में सजी दुल्‍हन की आंखों पर चश्‍मा है और हाथों में हरी चूड़ि‍यां पहनी हुई हैं और वह बुलेट बाईक पर स्वर हो के अपने मंडप में जा रही हैं.

\ किसान की यह बेटी किसी फिल्‍म की शूटिंग पर नहीं बल्कि अपनी शादी के लिए मंडप में जा रही है. बुलेट पर सवार इस दुल्‍हन का सपना ऐसे ही मंडप तक जाने का था, जिसे किसान पिता ने पूरा किया.

बुलेट पर सवार इस दुल्‍हन का सपना ऐसे ही मंडप तक जाने का था, जिसे किसान पिता ने पूरा किया. यह दुल्हन कई किलो मीटर तक बाईक पर स्वर हो के मंडप में पहुंची.

 दुल्‍हन को ऐसे जाता देख रास्‍ते में लोग रुक गए. लोगों ने दुल्‍हन को रोककर नाम भी पूछा. दुल्‍हन के साथ कई अन्‍य लोग भी बाइक पर सवार होकर साथ-साथ चल रहे थे. जो लोगों को बताते जा रहे थे कि दुल्‍हन लग्‍न मंडप में जा रही है.

साथ ही दुल्हन के पीछे फूलों से सजी दुल्हे की कार भी चल रही थी. जिसमे दूल्हा भी मोजूद था. दुल्हन को मंडप में बाईक से आता देख गांव में काफी भीड़ भी जमा हो गई थी.

 जहां दुल्‍हन बुलेट से आ रही थी वहीं पूरा गांव मंडप में जुटा था और बाराती नाचते-कूदते हुए शादी की जगह पर पहुंच रहे थे. इस दौरान बारात का जोरदार स्‍वागत किया गया.

दुल्हन के इस सपने से ससुराल वालों को भी कोई आपत्ति नहीं थी. उन्होंने दुल्हन का भी स्वागत किया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com