साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दुखद खबर सामने आई है. साउथ सुपरस्‍टार महेश बाबू  की मां इंदिरा देवी  का निधन हो गया. वह पिछले कुछ हफ्तों से बीमार चल रही थीं. हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उन्हें कुछ दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था. आज सुबह उन्‍होंने अंतिम सांस ली. इस खबर से पूरी इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. फैंस भी अपना दुख जता रहे हैं.

इंदिरा देवी  अपने पीछे तीन बेटियों और एक बेटा महेश बाबू को छोड़ गईं. उनके एक बड़े बेटे रमेश बाबू भी थे, जिनका इस साल ही निधन हो गया. इंदिरा देवी साउथ सुपरस्‍टार कृष्‍णा की पत्‍नी थीं, मगर उनसे अलग हो चुकी थीं. कृष्‍णा ने बाद में विजयनिर्मला से शादी कर ली. इंदिरा देवी अकेले रहने का ही फैसला किया.

 

आज ही होगा अंतिम संस्‍कार 

महेश बाबू  की मां  का अंतिम संस्‍कार आज ही किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर पद्मालय स्‍टूडियो में रखा जाएगा. अंतिम संस्‍कार दोपहर एक बजे प्रस्‍थानम में किया जाएगा. महेश बाबू का अपनी मां के साथ बहुत गहरा संबंध था. वह और उनके परिवार के दूसरे सदस्‍य अक्‍सर उनसे मिलने उनके आवास पर जाया करते थे. सोशल मीडिया पर भी महेश बाबू अपनी मां के प्रति  प्‍यार जताते दिख जाते थे. अस्‍पताल में भी वह उनसे रोज मिलने जाया करते थे. महेश बाबू के करीबी रिश्तेदार और परिवार के अन्य सदस्य इंदिरा देवी को अंतिम विदाई देने पहुंच गए हैं.