बड़ी खबर: सेक्स स्कैंडल मामले में फंसे प्रज्ज्वल रेवन्ना का पहला बयान आया सामने, कहा- ’31 मई को आऊंगा…’

Share on:

अपने दादा और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा द्वारा भारत लौटने और यौन शोषण मामले में जांच का सामना करने के लिए कहने के एक दिन बाद JD (S) हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने एक वीडियो जारी किया है और कहा कि वह SIT के सामने पेश होंगे। प्रज्वल ने खुद शूट किए गए वीडियो में कहा कि वह 31 मई को SIT के समक्ष पेश होंगे और जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

‘प्रज्वल ने शेयर किया वीडियो’

प्रज्वल ने एक वीडियो में कहा, “जब मैं यात्रा पर था, तब मुझे इन आरोपों के बारे में पता चला।उन्होंने आगे कहा, “राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने इस बारे में और मेरे खिलाफ बात करना शुरू कर दिया और मेरे खिलाफ एक राजनीतिक साजिश रची गई… शुक्रवार, 31 मई को सुबह 10 बजे मैं एसआईटी के सामने पेश होऊंगा और जांच से जुड़ी सभी जानकारी दूंगा। मैं जांच का समर्थन करूंगा। मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है…”

‘एक राजनीतिक साजिश’

कर्नाटक सरकार द्वारा आरोपों की जांच के लिए एसआईटी गठित किए जाने के तुरंत बाद प्रज्वल 27 अप्रैल को भारत छोड़कर चले गए थे। हसन सांसद ने यह भी आरोप लगाया है कि यह मामला उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है, और इसके कारण वह अवसाद और अलगाव में चले गए हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनकी विदेश यात्रा पूर्व नियोजित थी और जब 26 अप्रैल को चुनाव हुए तो उनके खिलाफ कोई मामला नहीं था और कोई SIT गठित नहीं की गई थी।