मारुति सुजुकी कंपनी ने निकाला धमाकेदार ऑफर, इन कारों को खरीदने पर मिल रही बंपर छूट

Share on:

अगर आप मानसून के मौसम में कोई नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका आया है, जहां आप मारुति सुजुकी कंपनी की कार खरीद कर दाम में काफी अधिक डिस्काउंट ले सकते हैं। ऐसे में आपको मारुति सुजुकी की कार खरीदने पर अधिक खर्चा नहीं करना पड़ेगा ।जुलाई माह में मारुति ने आपके लिए कुछ कारों पर बेहतरीन ऑफर निकाले हैं।

इन कार पर करें इतने रुपए की बचत

Maruti Suzuki company ने अपनी जिन कारों पर डिस्काउंट ऑफर निकाला है। उनमें Baleno and Ciaz और Maruti Ignis जैसे मॉडल शामिल है। इन मॉडल्स को खरीदने पर आप इनकी कीमत पर 69 हज़ार रुपए बचा सकते हैं। इसके अलावा आपको इन कार पर कैश डिस्काउंट के बोनस कारपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही और अन्य डिस्काउंट भी मिल रहे हैं।जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बता देते हैं।

अगर आप मारुति सुजुकी कंपनी की Maruti Ignis कार खरीदने जा रहे हैं तो इस पर आप 69 हज़ार रुपये बचा सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 35 हज़ार रुपए का कैशबैक डिस्काउंट भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इसमें एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी ले सकते हैं। जिसमें एक्सचेंज बोनस के रूप में 35 रुपए मिलेंगे।

स्क्रैप पॉलिसी के अनुसार 5 हज़ार रुपए का बोनस दिया जाएगा और 4 हज़ार रुपए का कारपोरेट ऑफर भी मिल रहा है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.84 लाख रुपए हैं, लेकिन आपको इन सभी डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है।

वही बात मारुति सुजुकी की बलेनो कार की करें तो बलेनो के Zeta और अल्फा पेट्रोल वैरीअंट में10 हज़ार रुपए का कैश डिस्काउंट मिल जाएगा। वही एक्सचेंज बोनस में आपको 20 हज़ार रुपए का फायदा मिलेगा। वहीं Maruti Ignis की तरह इस कार पर भी आपको 5,000 रुपये का स्क्रैप बोनस मिल रहा है। इसके अलावा का सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो इसमें 10 हज़ार रुपए केस पर डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के रूप में 20 हज़ार रुपए दिया जाएगा इसके अलावा इसके बोनस पर आपको 5 हज़ार रुपए का बेनिफिट मिलेगा।