नौवीं वर्षगांठ पर स्पेशल होगा रेडिसन ब्लू होटल इंदौर की मेहमाननवाज़ी का अंदाज | 9th Anniversary of Radisson Blu Hotel Indore

0
57

इंदौर: अपने शानदार और भव्य एम्बिएंस, स्वादिष्ट व्यंजन और उत्कृष्ट मेहमाननवाजी से लोगों के दिल और कई पुरस्कार जीतने वाला रेडिसन ब्लू होटल इंदौर सफल नौ वर्षों का जश्न मना रहा है। स्थापना के साथ ही अपनी सर्वोत्तम सेवाओं के जरिए रेडिसन ब्लू होटल इंदौर ने एक अनूठे लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन के तौर पर अलग मुकाम हासिल किया है। पिछले 9 सालों में मध्यप्रदेश के इस सबसे सम्मानित होटल ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है। यही कारण है कि होटल हमेशा अपने मेहमानों को नए व बेहतरीन अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध रहता है। इसी कड़ी में नौ वर्षों की सफलता के इस उत्सव के लिए होटल 27 मई से 2 जून तक एनिवर्सरी वीक मना रहा है जिस दौरान सारी सर्विसेस जैसे फूड, बेवरेज और स्पा पर मेहमानों को 29 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही होटल ने एक ग्रैंड एनिवर्सरी सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन किया जिसमें शहर के जाने-माने लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर अपनी खुशी को साझा करते हुए रेडिसन ब्लू होटल इंदौर के जनरल मैनेजर, श्री राहुल जोशी ने कहा “रेडिसन ब्लू होटल, इंदौर के सफल नौ वर्षों का यह जश्न, सम्पूर्ण मध्य भारत में हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के क्षेत्र में हुई वृद्धि का जश्न है। मई का महीना हमारे लिए उत्सव का महीना रहा है और इस अवसर पर मैं इंदौर शहर के लोगों तथा दुनियाभर से हमारे परिवार का हिस्सा बने अतिथियों को विशेष रूप से धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने हमारे इस पूरे सफर में हमें भरपूर प्रेम और सहयोग दिया। मैं अपनी निष्ठावान और समर्पित टीम को भी खासतौर पर शुक्रिया कहना चाहता हूँ। नौ वर्ष पहले, जब हमने रेडिसन ब्लू होटल इंदौर की नींव रखी थी, तब तक हम इस बात से अनजान थे कि हमें यह शहर इतना स्नेह और प्रेम देगा। यही कारण है कि हमने इस अद्भुत शहर इंदौर के लिए अपनी तरफ से एक भावपूर्ण उपहार के तौर पर एनिवर्सरी वीक में विशेष ऑफर्स के जरिये अपने अतिथियों की खुशियों में इजाफा करने का प्रयास किया है।”

श्री राहुल जोशी ने आगे कहा “हम अब भी उतने ही उत्साहित और ऊर्जा से भरे हैं, जितने हम आज से नौ साल पहले थे और हम यह वादा करते हैं कि आगे भी अपने अतिथियों को नई उमंग और जोश के साथ सर्वोत्तम सेवाएं देते रहेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here