Breaking News

श्रीलंका कोलंबो में 8वां बड़ा धमाका | 8th Big Bang in Sri Lanka Colombo

Posted on: 21 Apr 2019 10:22 by Pawan Yadav
श्रीलंका कोलंबो में 8वां बड़ा धमाका | 8th Big Bang in Sri Lanka Colombo

श्रीलंका में रविवार सुबह एक के बाद एक 6 सीरियल ब्लास्ट हुए। कोलंबो के 4 चर्च और 2 होटल में धमाका हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बम ब्लास्ट में 185लोगों की मौत हो गई, जबकि 350  लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सुबह ईस्टर संडे के मौके पर चर्च में ईसाई समुदाय के कार्यक्रम हो रहे थे। इसी बीच बम ब्लास्ट हो गए, जिसमें 160  लोगों की मौत हो गई। वहीं कोलंबों की शंगरी-ला होटल और किंग्सबरी होटल में भी विस्फोट की सूचना दी है।

इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका के कोलंबो में एक और बड़ा धमाका हुआ है. ख़बरों के मुताबिक,इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई है. और करीब 500 लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, कोलंबो में एक और बड़ा बम धमाका हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका में बट्टिकलोबा, नैगोंबो और कोलंबो के चर्चों में धमाके हुए। वहीं होटल शांगरीला और किंग्सबरी सहित 3 होटलों बम फटे हैं। शुरूआत में मौत का आंकड़ा 10 था, लेकिन धीरे-धीरे यह आंकड़ा 160  के करीब पहुंच गया, जबकि 350 लोग घायल हो गए। हालांकि अब तक यह खुलासा नहीं हुआ कि इन बम धमाकों के पीछे किसका हाथ है। खबर लिखे जाने तक बचाव कार्य जारी था।

Read More : विंग कमांडर अभिनंदन की जान को खतरा, सेना ने लिया एक्शन

इधर, हादसे के बाद श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे  ने उच्च अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई। वहीं शहर के स्थानों पर सेना को तैनात किया गया है। वहीं भारत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि वे श्रीलंका में मौजूद भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं। हम स्थिति पर पूरी तरह नजर बनाए हुए हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com