पीवी सिंधु के प्यार में पागल 70 वर्षीय व्यक्ति, कहा- नहीं मानी तो अपहरण कर लूंगा

70 वर्षीय बुजुर्ग ने एक तरफा प्यार में पीवी सिंधु से शादी करने का प्रस्ताव कलेक्टर में रखा है।

0
39
पीवी सिधु

हम सभी ने ये सुना है की प्यार करने के लिए कोई उम्र नहीं होती और इसी बात को साबित करने के लिए हमारे सामने आज एक उदहारण मौजूद हैं। जिसमें एक 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को अपने से छोटी उम्र की लड़की से इतना बेहद प्यार हो गया है कि अब वो उसको पाना चाहता हैं। यहां तक कि अगर उसने उसको नहीं पाया तो वो लड़की को अगवा भी कर सकता हैं। आपको बता दे हम जिस लड़की की बात कर रहे है वो कोई साधारण लड़की नहीं बल्कि बैडमिंटन की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधु है।

जी हां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने एक तरफा प्यार में पीवी सिंधु से शादी करने का प्रस्ताव रखा है। ये एक बहुत गंभीर मुद्दा है कि 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति 24 वर्षीय लड़की से शादी करने की बात कर रहा है। बता दे की वो कोई आम लड़की नहीं बल्कि बैडमिंटन स्टार और गोल्ड मेडल विनर खिलाड़ी पीवी सिंधु है जिससे ये व्यक्ति शादी करना चाहता है। इतना ही नहीं, बुजुर्ग शादी का आवेदन लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच गया। बता दे इस बुजुर्ग व्यक्ति का नाम मलायसामी है। बुजुर्ग ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर शादी के लिए जरूरी इंतजाम नहीं किए गए तो वह पीवी सिंधु को अगवा कर लेगा।

दरअसल, इस 70 वर्षीय व्यक्ति ने कलेक्टर जाकर तस्वीर के साथ एक पत्र देते हुए कलेक्टर से सिंधु से शादी करने की इच्छा जाहिर की। साथ ही इस दौरान उसने ये भी कहा कि , उसकी उम्र 70 साल का नहीं है और बोला की में बीएस 16 साल का लड़का हूँ, मेरा जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ था। वैसे तो कलेक्टर कार्यालय ने उसके आवेदन को रद्द कर दिया। साथ ही कलेक्टर कार्यालय ने यह भी कहा व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही है या नहीं इसकी जांच कराई जाएगी।

मलायसामी ने कहा – पीवी सिंधु जब 16 साल की थीं, तब से वह उनसे प्रभावित हैं। बुजुर्ग ने कहा कि वह सिंधु के करियर से भी बेहद प्रभावित हैं और अब वह उन्हें अपना जीवन साथी बनाना चाहता हैं। अगर मुझे वो नहीं मिली तो में उसको अगवा कर लूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here