Breaking News

OMG: 24 साल की खूबसूरत लड़की ने 67 साल के बूढ़े से की शादी

Posted on: 09 Feb 2019 18:13 by Ravi Alawa
OMG: 24 साल की खूबसूरत लड़की ने 67 साल के बूढ़े से की शादी

अब तक तो आपने दुनिया में शादी के लिए एक से बढ़कर एक जोड़ियां देखी होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे नए कपल की जोड़ी दिखाने जा रहे है. जिन्हें देखकर और जिनके बारें में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

जी हां, हम बात कर रहे है. पंजाब के 67 साल के शमशेर सिंह और उनकी 24 साल की खूबसूरत पत्नी नवनीत कौर के बारें में जिन्होंने हाल ही में शादी की है. जनवरी महीने में नवनीत ने अपनी उम्र से 41 साल बड़े शमशेर सिंह से चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में शादी की थी.

Must Read:14 साल कोमा में रहने वाली महिला अचानक हुई प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स हुए हैरान

सोशल मीडिया पर इन दोनों की इस अनोखी शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. शादी के बाद से ही दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से नाराज है और इन दोनों को परिवार से खतरा भी महसूस होने लगा है. जिस वजह से दोनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

Must Read:Video: हर तरफ छाया, ‘चौकीदार प्योर है राहुल का बाप चोर है’

67 साल के शमशेर सिंह और उनकी 24 साल की पत्नी नवनीत कौर ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. जिसके बाद पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को इस नवविवाहित जोड़े की सुरक्षा के निर्देश दिए हैं. नवनीत का कहना है कि वह बालिग है और संविधान के तहत उसे अपनी इच्छा से शादी करने का पूरा हक है. नवनीत के मुताबिक उन्हें और उनके पति को कुछ रिश्तेदारों से खतरा है. शमशेर के रिश्तेदारों ने भी इस ‘अजीब शादी’ पर आपत्ति जताई है.

Must Read:यहां बैंक लड़कियों को सिर्फ एक सेल्फी के बदले दे रहा मुंह मांगा लोन

शमशेर और नवनीत के वकील मोहित सदाना ने अदालत को बताया कि दोनों ही बालिग है और उन्हें अपना मनपसंद जीवनसाथी चुनने का पूरा हक है. सदाना ने बताया संगरूर के एसएसपी संदीप गर्ग ने हाईकोर्ट के आदेश की पुष्टि की और कहा कि कानून के अनुसार दंपति को पूरी सुरक्षा दी जाएगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com