देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, सात बीमार

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। साथ ही सात लोग भी बीमार हो गए हैं। इसके अलनावा कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। वहीं इस घटना के बाद से लोग आक्रोशित हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरने वालों की संख्या में और अधिक बढ़ोतरी हो सकती है।

0
58

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। साथ ही सात लोग भी बीमार हो गए हैं। इसके अलनावा कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। वहीं इस घटना के बाद से लोग आक्रोशित हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरने वालों की संख्या में और अधिक बढ़ोतरी हो सकती है।

मरने वालों के नाम आकाश (22 साल) पुत्र किशन, सुरेंद्र (38 साल) पुत्र अशोक चैहान, इंदर, गुड्डु (35 साल) पुत्र नत्थू, राजेंद्र (45 साल) पुत्र प्यारे लाल और शरन पुत्र सुखलाल बताया जा रहा है। ये सभी देहरादून के पथरिया पीर के रहने वाले हैं।

वहीं, गुस्साए परिजनों ने मसूरी विधायक गणेश जोशी के आवास घेराव कर ड़ाला और जमकर हंगामा भी किया। इस मामले में स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि बाहरी तत्वों द्वारा इलाके में अवैध शराब सप्लाई की गई है।

इस घटना के बाद स्थानीय विधायक गणेश जोशी सहित जिला प्रशासन तथा तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार सुबह करीब तीन बजे कुछ बाहरी तत्वों द्वारा इलाके में शराब की सप्लाई की जाती है। जिसे कुछ स्थानीय युवकों द्वारा मोहल्लों में डिलीवर किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here