5 मिनट लेट होने पर कपिल को गार्ड ने नहीं देखने दी थी संजू, और फिर..!

0
34

द कपिल शर्मा शो के शनिवार के एपिसोड में एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम फिल्म उरी का प्रमोशन करने पहुंचे. उरी की स्टार कास्ट के साथ कपिल काफी मस्ती करते नज़र आए. शो के दौरान जब कपिल, विकी कौशल की तारीफ कर रहे थे तब उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म संजू में उनके द्वारा निभाया गया कमली का किरदार बहुत अच्छा लगा और उन्होंने किस तरह सिनेमा घर में झूठ बोलकर फिल्म देखी थी.

https://www.instagram.com/p/Bsh1bfKhlxo/

कपिल ने बताया कि वह उन दिनों एम्सटर्डम में थे. उन्हें संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू देखनी थी. वह फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे लेकिन क्योंकि वह 10 मिनट देरी से पहुंचे थे तो गार्ड ने उन्हें एंट्री देने से मना कर दिया. कपिल ने जब कहा कि उनके पास टिकटें हैं तो भी गार्ड ने उन्हें अन्दर नहीं जाने दिया  क्योंकि वह देरी से पहुंचे थे, तभी कपिल के दोस्त को एक आइडिया आया.

कपिल के दोस्त ने संजय दत्त के साथ कपिल की एक तस्वीर निकाली जिसे उसने गार्ड को दिखाया और कहा कि अंदर जो फिल्म चल रही है यह उस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. थोड़ा समझाने पर गार्ड मान गया. कपिल ने बताया कि इस तरह से उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म एम्सटर्डम में देखी जिसमें विकी और रणबीर कपूर का काम उन्हें पसंद आया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here