Breaking News

हवालात में बिगड़ी हनीप्रीत की तबीयत, रो-रो कर गुजारी पहली रात..

Posted on: 04 Oct 2017 04:07 by Ghamasan India
हवालात में बिगड़ी हनीप्रीत की तबीयत, रो-रो कर गुजारी पहली रात..

नई दिल्ली : 38 दिन से सारी दुनिया की नज़रों से ओझल रही हनीप्रीत अब मीडिया और उसके सवालों से बच नहीं सकी। पुलिस शिकंजे में हनीप्रीत की हालत बिगड़ गई है। पंचकूला के चंडी मंदिर थाने में बंद हनीप्रीत के सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया है।

आज उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड ली जाएगी। हलावात में हनीप्रीत की पहली रात भारी बेचैनी में गुजरी। कल आधी रात में पंचकूला के सिविल अस्पताल में उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया।

पुलिस की कड़ी घेराबंदी में मेडिकल कराने आधी रात में सिविल अस्पताल पहुंची हनीप्रीत को अपने बचाव के लिए भी पुलिसवालों का ही सहारा लेना पड़ा। हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई उसकी साथी और डेरा समर्थक बठिंडा की रहने वाली सुखदीप का भी मेडिकल टेस्ट कराया गया है। पुलिस ने हनीप्रीत और उस महिला को करीब 4 बजे पंचकूला के सेक्टर-23 में बने चंडी मंदिर थाने लाई। करीब एक घंटा कागज़ी कार्यवाही के बाद हनीप्रीत से पूछताछ शुरू हुई। पहले राउंड की ये पूछताछ करीब 2 घंटे चली। इसके बाद उसका हवालात से सामना हुआ।हवालात में हनीप्रीत को सिर्फ 2 कंबल मिले हैं। उसके साथ पकड़ी गई साथी महिला भी उसी हवालात में रखी गई है। हनीप्रीत ने ना ही रात का खाना खाया, ना ही रातभर वो चैन से सो सकी। उसकी पूरी रात बेचैनी में कटी है। कभी वो बेचैनी से हवालात में टहलती रही, तो कभी दीवार से टेक लगाकर बैठी रही। कभी अपनी साथी महिला से हल्की-फुल्की बात करती रही।

Save

Save

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com