टीएमसी के 40 विधायक मेरे संपर्क में, 23 मई के बाद छोड़ देंगे दीदी का साथ – मोदी

0
78
narendra modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश भर में चुनाव प्रचार कर मतदाताओं से उनकी पार्टी के पक्ष में वोटिंग करने की अपील कर रहे है। साथ ही जनसभाओं के दौरान विपक्षी पार्टियों का जमकर आड़े हाथों ले रहे है। इसी कड़ी में उन्होने अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है।

इस दौरान पीएम ने सबको यह कहकर चौंका  दिया कि ममता बनर्जी के 40 विधायक उनके संपर्क में है। उन्होने कहा कि दीदी के 40 विधायक उन के संपर्क में है जो 23 मई के बाद दीदी का साथ छोड़ देंगे।

पीेएम ने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में अपने संबोधन के दौरान कहा कि तृणमूल कांग्रेस पर मतदाताओं को वोट देने से रोकने का भी आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि टीएमसी के गुंडे लोगों को मतदान करने से रोक रहे है। साथ ही वे बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर भी हमले कर रहे है। उन्होने कहा कि टीएमसी भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रचार भी नही करने दे रही है।

इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के ‘मिट्टी के रस्सगुल्ले वाले बयान को लेकर भी पलटवार किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि श्दीदी मुझे बंगाल की मिट्टी के रसगुल्ले का इंतजार है। जितने पत्थर हों मुझे भेज देना।’

गौरतलब है कि बीते दिनो ममता बनर्जी ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री मोदी को मिट्टी से बना मिठाईयाँ देंगे जिसे उनके दाँत टूट जाएँगे साथ ही उन्होने कहा था कि प्रधानमंत्री चुनाव से पहले तो बंगाल में आए नही लेकिन अब वह बंगाल से वोट चाहते है। ममता बनर्जी ने आससनोल में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि ‘मोदी पहले बंगाल नहीं आए। अब चुनाव में उन्हें बंगाल से वोट चाहिए। हम मोदी को बंगाल का रसगुल्ला देंगे। हम मिट्टी से मिठाइयां बनाएंगे और उसमें कंकड़ डालेंगे जैसे लड्डू में काजू और किशमिश इस्तेमाल होता है। इससे दांत टूट जाएंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here