Breaking News

सेक्स से जुड़ी रोचक और आश्चर्यजनक जानकारियां

Posted on: 19 Sep 2017 13:12 by Ghamasan India
सेक्स से जुड़ी रोचक और आश्चर्यजनक जानकारियां

ज्यादातर पुरुष महिला पार्टनर से अपनी सेक्स इच्छाओं का खुलकर इजहार करते हैं. लेकिन महिलाएं इस मामले में थोड़ी शर्मिली होती हैं. अगर आप बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध के दौरान चरम सुख पाने का चाह रखती हैं तो इसके लिए आपको भी सेक्स से जुड़ी कुछ बातों का खास ख्याल रखना चाहिए. आइए हम आपको बताते हैं सेक्स से जुड़ी बातें जिनका आपको ख़याल रखना है.

सेक्स से जुड़ी बातें –

1 – संवेदनशील अंगों को सहलाए
सबसे पहले महिलाओं के लिए यह समझना ज़रूरी है कि पुरुष हर बार यौन संबंध बनाने या आर्गेज्म को ही नहीं प्राप्त करना चाहता. बल्कि शारीरिक संबंध के दौरान हर पुरुष अपनी पार्टनर से यह चाहता है कि वो उसके शरीर के संवेदनशील अंगों को प्यार से सहलाए.

Image result for सेक्स से जुड़ी

2 – अपनी इच्छाओं का इजहार करें
सेक्स के दौरान महिला पार्टनर को संतुष्ट देखकर पुरुष साथी को बेहद खुशी होती है. इसलिए पुरुष अक्सर यह चाहते हैं कि उनकी पार्टनर उनसे अपनी सेक्स इच्छाओं का खुलकर इजहार करे. वो अपने पार्टनर को बताए कि उसे किस तरह का सेक्स पसंद है या फिर सेक्स से जुड़ी उसकी क्या इच्छाएं हैं.

Image result for सेक्स से जुड़ी

3 – सेक्स में कुछ नया ट्राई करें
हर बार एक ही तरह से सेक्स करने से सेक्स की इच्छा कम होने लगती है. इसलिए सेक्स इच्छा हो बढाने के लिए सेक्स के दौरान हमेशा कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करनी चाहिए. सेक्स में जोश बरकरार रखने के लिए नए सेक्स पोजिशन को ट्राई करना न भूलें.

Related image

4 – सिर्फ बेडरूम तक ही सीमित न हो रोमांस
बेडरूम से बाहर निकलते ही आपका रोमांस खत्म नहीं हो जाना चाहिए. पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिला पार्टनर बेडरूम तक ही रोमांस को सीमित न रखें बल्कि उसे बेडरूम के बाहर भी बरकरार रखे.

Image result for सेक्स से जुड़ी

5 – सेक्स के दौरान उत्साही बनें
कभी-कभी पुरुष सेक्स करने के कुछ देर बाद ही दोबारा अपने अगले कदम के लिए तैयार हो जाते हैं और चाहते हैं कि उनकी महिला साथी उनके इस कदम में उत्साह से उनका साथ दें. इसलिए अपने पार्टनर की भावनाओं को समझते हुए सेक्स के दौरान अपना उत्साह बरकरार रखें.

Image result for सेक्स से जुड़ी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com