इस लड़के की हजारों नहीं लाखों खूबसूरत लड़कियां दीवानी है, जानिए इनके बारे में

0
84
Kohey_Nishi

जिस लड़के की तस्वीर आप देख रहे है, यह कोई मामूली लड़का नहीं है बल्कि ये फिल्म इंडस्ट्री का एक सुपरस्टार है. इस लड़के की सिर्फ हजारों नहीं बल्कि लाखों खूबसूरत लड़कियां दीवानी है. आपको बता दे कि इस लड़के की उम्र फ़िलहाल 25 साल है.

Via

आपको ये सब सुनकर थोडा अजीब जरुर लगा होगा. लेकिन इस लड़के की उम्र वास्तव में 25 साल ही है. 3 फ़ीट 6 इंच इस लड़के की हाईट है. फिल्म इंडस्ट्री में इस लड़के को निशिकुन के नाम से जाना जाता है. जापान की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं होगा जो इन्हें नहीं जानता है. इनका असली नाम कोहे निशी है.

Via

जापान की एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के इस सुपरस्टार को बचपन से ही Mucopolysaccharidosis नाम की गंभीर बीमारी है. यह एक लाइलाज बीमारी है, इस बीमारी की वजह से इन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. निशिकुन पांच मिनट से ज़्यादा अपने पैरों पर खड़े नहीं रह सकते है, निशिकुन की रीढ़ की हड्डी बहुत ही कमज़ोर है, इनकी सुनने की शक्ति भी कमजोर है और इसके साथ ही रोज़मर्रा के कामकाज करने में भी निशिकुन को बहुत ही परेशानी होती है.

Via

निशिकुन के मुताबिक एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में बच्चों को कास्ट नहीं किया जा सकता है, इसलिए वो सिर्फ इस खाली जगह को भर रहे हैं. साथ ही यहां ये काम करके वो बच्चों को बचा रहे हैं. बहुत सी लड़कियां इनके साथ तस्वीरे खिंचवाने के लिए मरती है. आज यह जापान की एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.

Via

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here