Breaking News

26 वर्षीय लड़की के साथ ओला कैब ड्राईवर ने की छेड़छाड़, कहा बिना कपड़ों के देखना चाहता हूं

Posted on: 21 Jun 2018 09:02 by Mohit Devkar
26 वर्षीय लड़की के साथ ओला कैब ड्राईवर ने की छेड़छाड़, कहा बिना कपड़ों के देखना चाहता हूं

बेंगलूरू से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बेंगलूरू में एक 26 साल की लड़की को ओला कैब ड्राईवर ने किडनैप करके उसके साथ छेड़छाड़ की और  फोटो खीचने के लिए अपने कपड़े उतरने के लिए कहा. पेशे से लड़की आर्किटेक्ट थी और उसी काम से एअरपोर्ट जा रही थी.

ये घटना 1 जून शुक्रवार को हुई. लड़की का कहना है कि, ड्राईवर ने उसे जल्दी एअरपोर्ट पहुचने के लिए एक बिना ट्रेफिक वाले रस्ते के लिए कहा और एक सुनसान वाले रस्ते से ले गया. लड़की कैब में अकेली थी और उसे मुंबई की फ्लाइट के लिए जल्दी में थी.

महिला ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर ने कार को सुनसान वाली जगह पर खड़ी की और उसके बाद उसने छेड़छाड़ की. जिसके बाद उस ड्राईवर ने कुछ और लोगों को बुलाकर गैंगरेप की धमकी तक दी.Image result for cab crime with girl

उसने आरोप लगाया कि ड्राईवर ने उसका गला दबाने की कोशिश की और उसके बाद जबरदस्ती कपड़े उतरवाए. उसके बाद उसने फोटो खींची और उसे व्हाट्स एप पर शेयर किया.

बेंगलुरू के सीनियर पुलिस ऑफिसर सीमंत कुमार सिंह ने बताया कि महिला के मेल के आधार पर हमने एफआईआर दर्ज कर ली है. महिला ने जिस तरह फौरन पुलिस को सूचना दी उसके लिए हम उसकी तारीफ करते हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com