25 Yrs Of Suriya: सूर्या ने सिनेमा इंडस्ट्री में मनाई सिल्वर जुबली, नोट लिख फैंस को कहा धन्यवाद

साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक सूर्या शिवकुमार ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं।

साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक सूर्या शिवकुमार ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। साउथ फिल्मों के इस जबरदस्त हीरो ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘नेरुक्कू नेर’ के साथ अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था और अब तक अपने करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है। अपने इस खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए सूर्या ने सोशल मीडिया पर अपने सफर और इंडस्ट्री में अपने योगदान के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा। सूर्या ने अपने इस 25 साल के सफर को ‘सुंदर और धन्य’ बताया।
बतया 25 साल का एक्सपीरयंस

सूर्या ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी जर्नी के बारे में बताया और फेन्स के साथ अपनी खुशी जाहिर की। सूर्या ने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करके अपने फेन्स को धन्यवाद देते हुए लिखा, “सचमुच सुंदर और धन्य 25 साल..! सपने देखो और विश्वास करो..! आपका सूर्या।” आपको बता दें दो दशकों के करियर में, सूर्या ने कई बेहतरीन, यादगार और ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमा इंडस्ट्री को दी हैं। सूर्या की दमदार अदाकारी के कारण उनके प्रशंसक न केवल दक्षिण में हैं बल्कि दुनिया भर में फैले हैं।

Also Read – Brahmastra: फिल्म की सफलता के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने उज्जैन आ रहे रणवीर और आलिया

पिता के सपने के लिए बने एक्टर

अपने पिता शिवकुमार की उम्मीदों पर खरा उतरने और उनकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए, सूर्या ने तमिल सिनेमा में काम करना शुरू किया था। अपने इन 25 वर्षों के करियर में सूर्या ने लगभग 50 फिल्मों में काम किया था। सूर्या की डेब्यू फिल्म  ‘नेरुक्कु नेर’ का निर्देशन भारतीय सिनेमा के दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम ने किया था। तब से लेकर अब तक सूर्या ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देकर हर फिल्म के साथ अपनी योग्यता साबित की है। ‘लवर बॉय’ हो, ‘आर्मी ऑफिसर’ हो या ‘मास हीरो’, एक्टर ने साबित किया की वो सब कुछ और कुछ भी कर सकते है और उनकी फिल्मोग्राफी इसका सबूत है।

इतनी धमाकेदार फिल्में करने और दर्शकों का दिल जीतने वाले सूर्या ने अपने नाम कई पुरस्कार किए हैं। सूर्या ने अपने 25 वर्षों के इस करियर में दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, चार दक्षिण फिल्मफेयर पुरस्कार , तीन तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार जीते। गौरतलब है, सूर्या वह दक्षिण के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में ऑस्कर तक पहुंचीं। ‘जय भीम’ और ‘सोरारई पोट्रु’ को ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था, लेकिन फाइनल में जगह नहीं बना सकी थी।