2015 बैच के IAS सुधाकर शिंदे का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Share on:

मुंबई। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते शुक्रवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 2015 बैच के अधिकारी सुधाकर शिंदे (त्रिपुरा कैडर) का निधन हो गया। दरअसल, आईएएस अधिकारी सुधाकर शिंदे कोरोना वायरस से संक्रमित थे, जिसके चलते पहले नांदेड़ से उन्हें औरंगाबाद के अस्पताल ले जाया गया और यहां तबियत बिगड़ने के बाद पुणे लाया जा रहा था।

मुंबई.कोरोना वायरस से भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 2015 बैच के अधिकारी सुधाकर शिंदे (त्रिपुरा कैडर) का शुक्रवार को निधन हो गया। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद आईएएस अधिकारी सुधाकर शिंदे को पहले नांदेड़ से औरंगाबाद के अस्पताल ले जाया गया और यहां तबियत बिगड़ने के बाद पुणे लाया जा रहा था। जिस दौरान पुणे पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया।

बता दे कि, सुधाकर शिंदे त्रिपुरा में तैनात शिंदे नांदेड़ के रहने वाले थे। कुछ ही दिन पहले वे छुट्टी में घर आए थे। घर आते ही वे कोरोना पॉजिटिव पाय गए। शिंदे का एक बेटे और पत्नी हैं।

वही, आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्वीटर के जरिये ये जानकारी साँझा की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “कोरोना संक्रमण के कारण भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2015 बैच के अधिकारी सुधाकर शिंदे (त्रिपुरा कैडर) का निधन हो गया। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करे और परिवार को इस भयावह दुःख को सहने की शक्ति दे।”

साथ ही आईएएस प्रियंका शुक्ला ने भी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि, “त्रिपुरा जेल सुधारों में सराहनीय काम करने वाले बेहतरीन अधिकारियों में से एक सुधाकर शिंदे आज कोविड -19 के खिलाफ जंग हार गए। भगवान आपके प्रियजनों को इस दुख के समय को सहन करने की शक्ति दे।”