Breaking News

2.18 करोड़ कीमत वाला Iron Man का सूट हुआ चोरी, लॉस एंजलिस पुलिस ने की पुष्टि

Posted on: 10 May 2018 16:39 by Lokandra sharma
2.18 करोड़ कीमत वाला Iron Man का सूट हुआ चोरी, लॉस एंजलिस पुलिस ने की पुष्टि

हॉलीवुड फिल्मों के सुपर हीरो आयरन मैंन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर का ओरिजनल आयरन मैन सूट चोरी हो गया है लॉस एंजलिस पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि रॉबर्ट ने साल 2008 कि फिल्म ओरिजनल सुपरहीरो में पहना गया गोल्ड एंड रेड सूट चोरी हो गया है.

इस सूट को मंगलवार 7 मई को स्टोरेज फेसेलिटी से गायब पाया गया. इस सूट की खोज में पुलिस ने डिटेल की मदद ली है. इस सूट की कीमत 325,0000 डॉलर( करीब 2.18 करोड़ रुपये) है. पुलिस ऑफिसर क्रिस्टोफर का कहना है कि, “इस चोर का पता लगाना हमारी प्राथमिकता है.

डिटेल का फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है.” बता दें कि साल 2008 में पहली बार आयरन मैन के रूप में नजर आये रॉबर्ट डाउनी ने 10 साल पहले इस सूट को पहना था. यह एक बेहद सफल फिल्मर बन गई थी.

View this post on Instagram

Wink wink… #aprilfoolsday

A post shared by Robert Downey Jr. (@robertdowneyjr) on

आयरन मैन के शुरुआती हफ्ते की कमाई अब तक की 20 सर्वाधिक कमाई करनेवाली फिल्मोंश में से एक है. बता दें कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म् ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ में नजर आये थे. इस फिल्म‍ ने बॉक्से ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं.

भारत में फिल्म सिर्फ 12 दिनों में ही 200 करोड़ रुपए के आंकड़े के करीब पहुंच गई है. यह फिल्म 300 मिलियन डॉलर के बजट के साथ बनी है. यह फिल्म् साल 2012 की फिल्म ‘द अवेंजर्स’ और 2015 की फिल्म ‘अवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’ की कड़ी में अगली फिल्म है. इस फिल्म में करीब 40 सुपरहीरो मौजूद हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com