Breaking News

17 हमशक्ल बच्चों को जन्म देने वाली इस महिला की जाने सच्चाई

Posted on: 20 Jun 2019 13:16 by Ayushi Jain
17 हमशक्ल बच्चों को जन्म देने वाली इस महिला की जाने सच्चाई

नई दिल्ली : सोशल मिडिया पर वायरल इस महिला का फोटो पोस्ट, जिसमे बताया जा रहा है कि अमरीकी महिला ने 17 हमशक्ल को एक साथ जन्म दिया है। इस सोशल मीडिया पोस्ट की सचाई क्या है जानने के लिए पड़े पूरी खबर-

सोशल मीडिया पर एक गर्भवती महिला की 17 बच्चों को जन्म देने वाली कहानी काफी वायरल हो रही है. कहानी में दावा किया गया कि अमेरिका की एक महिला ने 17 हमशक्ल लड़कों को एक साथ जन्म दिया है । इस वायरल पोस्ट में तस्वीरें हैं जिससे साफ नजर आ रहा  है की इस महिला ने 17 बच्चों को एक साथ जन्म दिया है और साथ ही पोस्ट में एक कहानी भी लिखी है । इस फोटो में गर्भवती महिला सेल्फी लेती हुई दिख रही है, जिसका पेट असामान्य दिख रहा है । दूसरी तस्वीर में कुछ छोटे बच्चे नजर आ रहे है और तीसरी में बच्चों के साथ एक आदमी भी नजर आ रहा है । पोस्ट में लिखा है कि Catherine Bridge नाम की इस अमेरिकी महिला ने एक साथ सबसे ज्यादा बच्चे पैदा करने का रिकॉर्ड बनाया है ।

बताया जा रहा है की इ न्यूज़ को वायरल करने के लिए बने गई है । ये खबर World News Daily Report नाम की एक वेबसाइट में छपी, जो मौज मस्ती के लिए काल्पनिक खबर छापती है । इस पोस्ट को Richard Camarinta Dy नाम के एक फेसबुक यूजर ने शेयर किया, जिसे अभी तक 33,000 से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com