ओरगेनाईजेशन “जीतो” की ओर से दिवाली पर वितरण किए गए 1500 किराना सामान किट

Share on:

इंदौर: जैन इन्टरनेशनल ट्रेड ओरगेनाईजेशन जीतो कि ओर से आज जरूरतमंद साधर्मिक परिवारो को 1500 किट किराना सामान कि वितरण किया गया। महावीर भवन इमली बाजार मे आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रूप में योगेश देशमुख.आई.जी. इन्दौर संभाग के कर कमलो से किट वितरण किया गया। जीतो इन्दौर चेप्टर के अध्यक्ष भगवतसिह नागोरी ने स्वागत उद्बोधन दिया आपने जीतो इन्दौर चेप्टर कि ओर से लाॅकडाउन से अभी तक किराना किट वितरण दवाईया एवं अन्य सहयोग के बारे मे जानकारी दी एवं देश मे चल रही जीतो के सभी सेवा कार्यो के बारे मे बताया। महावीर भवन ट्रस्ट के महामंत्री रमेश भंडारी ने जीतो के सेवा कार्यो कि प्रशंसा कि एवं भगवान महावीर डायलिसीस सेन्टर के बारे मे जानकारी प्रदान की, इस सेवा प्रकल्प मे महावीर भवन में विराजीत पूज्य प्रवर्तक विजय मुनीजी महाराज साब ने एवं सन्त मंडल ने मंगलाचरण के साथ आर्शीवचन प्रदान किये एवं जीतो के पुरे देश मे चल रहे सराहनीय कार्यो कि खूब खूब अनुमोदना कि।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथी योगेश देशमुख . आई. जी. इन्दौर संभाग ने अपने उद्बबोधन में कहां कि माानव सेवा हि ईश्वर सेवा है जीतो समाज के निम्नवर्ग के परिवरो कि इतनी चिन्ता करता है सम्मान के साथ इन परिवारो का सहयोग कर रहा है यह आज के समय मे बहुत बड़ी बात है। अभी मैनें सुना कि जीतो जैन समाज कि देश में सबसे बड़ी संस्था है और देश में स्वास्थय, चिकित्सा, शिक्षा, एवं साधार्मिक निम्न आय के परिवारो को आर्थिक सहयोग के क्षेत्र में बहुत बड़ा योगदान कर रहे है। यह हम सब के लिये और अन्य समाज एवं संस्थाओ के लिये प्रेरणा स़्त्रोत है। आपने कहा कि यहां आकर मुझे बहुत अच्छा लगा और आत्म संतोष मिला आई. जी. साहेब ने इस अवसर पर मानव सेवा के कार्यो हेतु अपनी ओर से 21000 इक्कीस हजार कि राशि दान स्वरूप प्रदान की।

जीतो के मानव सेवा के समस्त कार्यक्रमों को संचालित करने में कमलेश सोजतिया, राजेन्द्र सुराणा, विमल घोड़ावत, सी ए उदेश्य दस्साणी, हंसमुख गांधी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इस अवसर पर पूर्व पार्षद दिपक जैन (टिनू), जिनेशवर जैन आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रकाश भटेवरा जैन ने किया। एवं आभार सी.ए. उद्देश दस्सणी ने व्यक्त किया। अन्त में मुख्य अतिथी के हाथो से जरूरतमन्द परिवारों को किराना सामान जीतो किट का वितरण किया गया।