15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन से की छेड़खानी, ऐसे सिखाया सबक

0
18

आम महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनायें तो हम देखते-सुनते हैं लेकिन कई बार सेलीब्रिटीज को भी इसका सामना करना पड़ता है.सुष्मिता ने खुद के साथ हुई छेड़खानी की घटना का जिक्र किया. उन्‍होंने 6 महीने पहले खुद के साथ हुई छेडखानी के बारे में खुलासा किया.

Related image
via

अभिनेत्री ने कहा,’ एक अवार्ड फंक्‍शन के दौरान 15 साल के एक लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. उसे लगा आसपास भीड़ है तो मुझे इस बात का पता नहीं चलेगा, पर वो गलत था. मैंने अपने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया. मैं यह देखकर हैरान थी कि वो सिर्फ 15 साल का है.’

Related image
via

सुष्मिता ने आगे बताया,’ इसके बाद मैंने उसकी गर्दन पकड़ ली और थोड़ दूर ले जाकर मैंने उससे कहा- “अगर मैं चिल्‍लाकर सबको बता दूं तो तुम्‍हारी लाईफ तो खत्‍म हो जायेगी. पहले तो वो लड़का इस बात को मानने से इंकार करता रहा कि उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की है.” सुष्मिता ने कहा कि, “जब मैंने उससे जोर देकर कहा तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ.”

Related image
via

अभिनेत्री ने बताया कि, “उस लड़के ने मुझे सॉरी बोलते हुए कहा कि आगे कभी ऐसा नहीं करूंगा.  मैंने उस लड़के के खिलाफ कोई एक्‍शन नहीं लिया क्‍योंकि मैं जानती थी वो एक 15 साल का लड़का है, जिसे यह नहीं सिखाया गया कि ऐसी हरकत करना कोई अपराध है.”

Image result for sushmita sen instagram photos
via

बता दें कि सुष्मिता सेन मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लड़कियों को सेल्फ डिफेंस पर टिप्स सीखा रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here