Breaking News

वृद्धाश्रम में फल बांटने पर ट्रोल हुई शिल्पा, यूजर को दिया ये जवाब

Posted on: 26 May 2018 11:12 by Surbhi Bhawsar
वृद्धाश्रम में फल बांटने पर ट्रोल हुई शिल्पा, यूजर को दिया ये जवाब

मुंबई: सोशल मीडिया के दौर में आज हर कोई कुछ न कुछ पोस्ट करता रहता है। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने बेटे विपान और मां के साथ मुंबई के एक वृद्धाश्रम पहुंची थी। यहां उन्होंने सीनियर सिटीजन्स को फल और मिठाई बांटी थी, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। बता दे कि शिल्पा अपने बेटे वियान के जन्मदिन से पहले वृध्हाश्रम पहुंची थी।

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि एक्ट्रेस ने सस्ते फल बांटने के बाद इसका दिखावा सोशल मीडिया पर किया। इसका जवाब शिल्पा ने बेहद ही विनम्रता से दिया है।

शिल्पा ने लिखा कि, ‘बेहद दुख की बात है कि आप ये सोच रखते हैं। बिल्कुल हमने सभी को पूरा भोजन करवाया, मेरा वीडियो को पोस्ट करने का मकसद सिर्फ लोगों को इस तरह के सोशल वर्क के लिए जागरुक करना था ताकि वह जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आएं और जैसा कि मैंने पहले ही कहा था कि ये हमारे लिए एक रीत की तरह है जिसे मेरे माता-पिता ने शुरू किया था। वो हमें ऐसे ही सालों तक यहां लेकर आते रहे हैं और मैंने भी अपने बच्चे के साथ इसे जारी रखने की कोशि‍श की है और दिखावे के लिए वीडियो पोस्ट करना मेरा मकसद कभी नहीं था।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com