Breaking News

Posted on: 11 May 2018 12:11 by shivani Rathore

मुंबई : सोशल मीडिया से दूर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए फ्रांस जाने से पहले फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है। दरअसल, लंबे इंतजार के बाद ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर आ चुकी हैं। बता दे कि इस समय का ऐश्वर्या के फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर आने का फैसला अपने खास दोस्त करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के कहने पर लिया है। यहां तक की खुद ऐश्वर्या की टीम ने भी उनसे सोशल मीडिया से जुड़ने को कहा, जिसके बाद ऐश्वर्या ने यह फैसला लिया है।

आपको बता दे कि ऐश्वर्या का यह अकाउंट शुक्रवार 11 मई को बनाया गया है। अकाउंट बनने के कुछ देर बाद उन्हें हजार से अधिक लोगों ने फॉलो भी कर लिया है। साथ ही ऐश्वर्या ने टैगलाइन में लिखा है, ‘माइल्स टू गो, बिफोर आई स्लीप’ यानि सोने से पहले बहुत दूर तक जाना है।

उम्मीद जताई जा रही है कि ऐश अपने इस नए अकाउंट पर कान फिल्म फेस्टिवल की फोटो शेयर कर सकती हैं। हालांकि ऐश्वर्या का यह अकाउंट वेरिफाइड (ब्लू टिक वाला) नहीं है और ना ही इस पर कुछ पोस्ट किया गया है लेकिन इस पर फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।

 

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com