Breaking News

मध्यप्रदेश में बीजेपी को अपने चेहरे पर भरोसा नहीं: कमलनाथ

Posted on: 05 May 2018 05:28 by Surbhi Bhawsar
मध्यप्रदेश में बीजेपी को अपने चेहरे पर भरोसा नहीं: कमलनाथ

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल भोपाल में थे। इसी दौरान उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर कई वार किए। उन्होंने कहा था कि आने वाला चुनाव कुशाभाऊ ठाकरे-राजमाता सिंधिया को समर्पित होगा। इसे संगठन के दम पर लड़ा जाएगा।

अमित शाह के इस बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमेशा चेहरे की बात करने वाली भाजपा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुताबिक़ इस बार मध्यप्रदेश में चेहरे नहीं संगठन के बल पर लड़ेगी। प्रदेश की जनता के साथ -साथ भाजपा भी चेहरे की हक़ीक़त जान चुकी है।

इसके साथ ही अमित शाह के दूरबीन वाले बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की दूरबीन की रेंज लगता है कम है। वो कह रहे है कि दूरबीन से देखने पर भी कांग्रेस दिखाई नहीं देती। भाजपा उन्हें ऐसी दूरबीन लेकर दे जिससे उन्हें अटेर – चित्रकूट -झाबुआ -मूँगावली-कोलारस व प्रदेश के अन्य इलाक़े भी दिखायी दे।

गौरतलब है कि अमित शाह ने कहा था कि मप्र में भाजपा अंगद के पैर की तरह है। दूरबीन से देखने पर भी कांग्रेस नहीं दिखाई देती। कांग्रेस के जो लोग राजा-महाराजा के साथ मैदान में उतर रहे हैं, उनसे डरने की जरूरत नहीं, भाजपा में बूथ का कार्यकर्ता ही उन्हें हरा देगा। इस बार जिन दो क्षेत्र (कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया) में हारते थे, उसकी सभी विधानसभा सीटें जीतना है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com