Breaking News

क्यों गुजरात में मोदी का मुखौटा लगा कर लुटाए गए 100-500 के नोट ?

Posted on: 08 Jun 2018 15:24 by Lokandra sharma
क्यों गुजरात में मोदी का मुखौटा लगा कर लुटाए गए 100-500 के नोट ?

अहमदाबाद : गुजरात में लोक गायकों पर नोट लुटाना एक परंपरा है, हालांकि इस परंपरा की काफी आलोचना भी की जाती रही है. लेकिन कल जो अहमदाबाद में हुआ वो सुर्ख़ियों की वजह बन गया. दरअसल अहमदाबाद के निकोल इलाके में कल शाम कुछ युवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर नोट लुटाने पहुंचे. इस कार्यक्रम को यंगिस्तान फाउंडेशन नाम की एक संस्था ने रखा था जिसका उद्देश्य बच्चों की पढाई के लिए फंड जुटाने के लिए कार्यक्रम करवाया था. बता दें मंच पर लोकगायक बृजराज गढ़वी हनुमान चालीसा गा रहे थे और भक्त नोट लुटा रहे थे.

जिस वक्त लोक गायक हनुमान चालीस का पाठ कर रहे थे, उसी दौरान स्टेज के पीछे से करीबन तीन लोग मंच के पास आए, इन सभी व्यक्ति ने अपने मुंह प्रधानमंत्री मोदी का मुखौटा लगाया हुआ है.  तीनों युवक नोटों की गड्डी निकालकर लोकगायक पर लुटाते हैं. पैसे लुटाने वाले शख्स के हाथ के पैसे जब खत्म हो गए तो उसने जेब से एक गड्डी निकाली और लुटाने लगा. इसके बाद तीनों लड़के फिर स्टेज के पीछे वापस चले जाते हैं. इसके बाद थोड़ी देर बाद दो लड़के फिर वापस आए और नोट लुटाने लगे.

जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम में कोई भी व्यक्ति आ सकता था.  इस तरह के कार्यक्रम में आयोजन कराने वाली संस्था लोगों को आमंत्रित करती है. नोट लुटाने वाले लोग कौन थे ये आयोजकों को भी नहीं पता था.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com