हाथरस मामला: शर्मनाक मामले पर योगी सरकार पर ममता बनर्जी का तंज, कही ये बात

Share on:

नई दिल्ली। हाथरस में हुए गैंगरेप के शर्मनाक मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने ट्वीटर के जरिये कहा कि, ”मेरे पास हाथरस में एक दलित युवती के साथ हुई बर्बरतापूर्ण और शर्मनाक घटना की निंदा करने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं उसके परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करती हूं। परिवार की मौजूदगी या सहमति के बिना जबरन अंतिम संस्कार किया जाना और भी शर्मनाक है और इसने उन लोगों की कलई खोल दी है, जो मत हासिल करने के लिए नारे लगाते हैं और झूठे वादे करते हैं।”

https://twitter.com/MamataOfficial/status/1311516225118195713?s=19

वही, गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया के सामने कहा कि, “उत्तर प्रदेश में न केवल पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया, बल्कि उसके शरीर को जला दिया गया। अगर कोई अपराध हुआ है तो पुलिस को जांच करनी चाहिए। यह किस तरह का नियम है? कभी अल्पसंख्यकों पर अत्याचार होता है, कभी ‘दलितों’ पर अत्याचार होता है और कभी ‘आदिवासियों’ पर अत्याचार होता है।”

बता दे कि, यह मामला 14 सितंबर का है। दरअसल, चार पुरुषों ने हाथरस के एक गांव में युवती से सामूहिक बलात्कार किया। जिसके बाद पीड़िता को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत और खराब होने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया, जहां मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया।