हाथरस मामला: पूर्व बीजेपी विधायक ने मामले को बताया काल्पनिक, कही ये बात

Share on:

हाथरस। जहा एक ओर पूरा देश उत्तरप्रदेश में हुए घिनौनी दरिंदगी को लेकर न्याय की मांग कर रहा है। वही, दूसरी ओर दरिंदगी को झूठा बताते हुए एक बयान सामने आया है। दरअसल, रविवार को हाथरस के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता राजवीर सिंह ने एक बयान दिया। उन्होंने बयान में कहा कि, सीबीआई जांच का स्वागत है जिससे सच्चाई सामने आनी चाहिए, न्यूज़ चैनल झूठ बोल रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इस घटना के घटित पर इसे झूठ का करार दिया है साथ ही इसे काल्पनिक भी कहा।

https://twitter.com/NandyAsmita/status/1312655896749563904?s=19

बता दे कि, उत्तरप्रदेश के हाथरस क्षेत्र में 14 सितम्बर को अगड़ी जाति के चार युवकों ने 19 साल की एक दलित युवती से कथित तौर पर गैंगरेप किया था। जिसके बाद मंगलवार की सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई। बुधवार को तड़के उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। साथ ही पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें रात में ही अंतिम संस्कार करने के लिए बाध्य किया है।

साथ ही, शनिवार रात यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी।हालांकि, यूपी सरकार पहले ही एसआईटी को इस घटना की जांच सौंप चुकी है। बीते रोज़ एसआईटी के अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई के साथ साथ वो भी इस मामले की जांच करते रहेंगे।