हाथरस मामला: कांग्रेस के 500 कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ केस, राहुल-प्रियंका पर भी लगा हंगामे का आरोप

Share on:

नई दिल्ली। शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने के दौरान डीएनडी फ्लाईओवर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के हंगामा करने को लेकर करीब 500 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दे कि, यह जानकारी रविवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी।

बता दे कि, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर कथित तौर पर धारा 144 का उल्लंघन करने तथा वैश्विक महामारी के प्रोटोकॉलों के तहत यह मामला शनिवार देर रात थाना सेक्टर-20 में दर्ज किया गया। साथ ही, अपर पुलिस उपायुक्त, जोन प्रथम, रणविजय सिंह ने कहा कि शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सहित पार्टी के कई नेता हाथरस जाने के लिए दिल्ली से डीएनडी फ्लाईओवर पहुंचे थे।

वही, हाल ही में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई तनातनी के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत पांच लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगे जाने की अनुमति नहीं दी। साथ ही अपर उपायुक्त ने कहा कि, “इस कारण कांग्रेस की गौतम बुद्ध नगर जिला इकाई के अध्यक्ष मनोज चौधरी सहित करीब चार-पांच सौ कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और धारा 144 और महामारी अधिनियम का उल्लंघन किया।” उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।